नशा करने पर परिजनों ने डांटा तो युवक ने उठाया खौफनाक कदम, साड़ी से लटक कर दी जान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

नशा करने पर परिजनों ने डांटा तो युवक ने उठाया खौफनाक कदम, साड़ी से लटक कर दी जान

नशा करने पर परिजनों ने डांटा तो युवक ने उठाया खौफनाक कदम, साड़ी से लटक कर दी जान 

नशा करने पर परिजनों की डांट एक युवक को इतनी नागवार गुजरी की उसने खौफनाक कदम उठा लिया।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। नशा करने पर परिजनों की डांट एक युवक को इतनी नागवार गुजरी की उसने खौफनाक कदम उठा लिया। युवक ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के इस कदम से घर में कोहराम मच गया है। परिजनों के डांट से नाराज युवक ने फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी। घटना हल्द्वानी के कुमाऊं कॉलोनी दमुआढूंगा का है।

परिजनों के मुताबिक अजय निवासी कुमाऊं कॉलोनी दमुआढूंगा फिलहाल बेरोजगार था और वह अक्सर अकेले ही रहता था। ज्यादातर अकेले रहने की आदत से वह नशा करने लगा और धीरे-धीरे नशे का आदी हो गया। अजय के नशा करने की बात जब परिजनों को पता चली तो उसे कई बार नशा न करने की हिदायत दी गई, लेकिन वह नहीं माना। नशे की आदत का अजय इतना आदी हो गया कि उसे दो बार घरवालों ने नशामुक्ति केंद्र भेज दिया।  इसके बावजूद भी अजय की नशे की लत नहीं छूट पाई।

जानकारी के अनुसार, बीते बुधवार शाम को अजय नशे में घर पहुंचा। नशे की हालत में देखकर उसे परिजनों ने डांट फटकार लगाई। परिजनों की डांट से आहत अजय ने गाली गलौच की। डांट फटकार के साथ उसका घर वालों के झगड़ा बढ़ता गया और इस बीच वह अपने कमरे में चला गया।

गुस्से में आकर युवक ने उठाया आत्महत्या का कदम

काफी देर तक उसके कमरे में कोई हरकत न होने के बाद परिजन बेटे अजय के कमरे पहुंचे तो देखते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. परिजनों ने देखा कि अजय साड़ी के फंदे से लटक रहा है. तत्काल अजय को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस का कहना है कि युवक ने परिजनों की डांट फटकार के बाद गुस्से में आकर आत्महत्या करने का कदम उठाया है।