शादी के बाद फिल्म देखने पहुंचा कपल, इंटरवल से दुल्हन हुई फरार, जानें मामला !

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

शादी के बाद फिल्म देखने पहुंचा कपल, इंटरवल से दुल्हन हुई फरार, जानें मामला !

शादी के बाद फिल्म देखने पहुंचा कपल, इंटरवल से दुल्हन हुई फरार, जानें मामला  !

सिनेमा हॉल से बीवी हो गई गायब…और पति उसको ढूंढने के लिए हैरान परेशान हो रहा था।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सिनेमा हॉल से बीवी हो गई गायब…और पति उसको ढूंढने के लिए हैरान परेशान हो रहा था। थिएटर में इधर ढूंढा, उधर ढूंढा लेकिन पत्नी का कोई पता नहीं चला। अब बताओ की किसी लड़के की नई नई शादी हुई हो और उसकी बीवी अचानक से गायब हो जाए.तो उसको कैसा लगेगा। जी हां कुछ ऐसा ही मामला राजस्थान के जयपुर से सामने आया है।

जिसने भी इस खबर को सुना वो बिल्कुल ही आश्चर्य में आ गया कि भला ऐसा कैसे हो सकता है। जयपुर के एक थिएटर में नया नवेला कपल फिल्म देखने पहुंचा था, दोनों की शादी हफ्ते भर पहले ही हुई थी। दोनों का अभी हनीमून पीरियड चल रहा था. फिल्म के इंटरवल के दौरान पति खाने-पीने का सामान खरीदने बाहर गया और जब वापस लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी सीट से गायब है. पति ने काफी देर तक पत्नी को ढूंढने की कोशिश की. लेकिन पत्नी का कोई अता-पता ही नहीं चला।

जिसके बाद पति, पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट कराने पुलिस स्टेशन पहुंचा

पति ने पुलिस को बताया कि उसने बीवी को ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन पता नहीं चला। कई बार फोन भी किया.मगर फोन स्विच ऑफ आ रहा था। लेकिन जब पुलिस ने मामले में शिकायत पर कार्रवाई शुरु की तो कुछ ही घंटों के बाद युवक की नई नवेली बीवी खुद थाने आ पहुंची और उसने पुलिस से कहा कि वो इस शादी से खुश नहीं थी।  इसलिए पति को छोड़कर थियेटर से भाग गई।

पूरी कहानी को सुनने के बाद पुलिस हैरत में आ गई। फिलहाल पूरे मामले का पता लगने पर दोनों परिवारों का समझौता कराने में लगी है। अब देखने वाली बात ये होगी। नई नवेली बीवी अपने पति के साथ रहने को तैयार होती है या अपने लिए कोई और ठिकाना ढूंढ लेती है।