CM योगी ने पूरी कैबिनेट के साथ लोकभवन में देखी फिल्म ‘द केरला स्टोरी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

CM योगी ने पूरी कैबिनेट के साथ लोकभवन में देखी फिल्म ‘द केरला स्टोरी

CM योगी ने पूरी कैबिनेट के साथ लोकभवन में देखी फिल्म ‘द केरला स्टोरी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अपनी पूरी कैबिनेट


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अपनी पूरी कैबिनेट के साथ लोकभवन में फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ देखी। इस दौरान सीएम योगी के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह समेत यूपी के कई मंत्री मौजूद रहे। फिल्म देखने से पहले सीएम इसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से भी मुलाकात की थी। एएनआई की ओर से सीएम योगी के फिल्म देखते हुए का वीडियो जारी किया गया है।

डिप्टी सीएम ने रखा अपना राय

फिल्म देखने के बाद उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर अपना प्रतिक्रिया जाहिर की है। एएनआई के मुताबिक डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वे खुश हैं। पूरे कैबिनेट के साथ फिल्म देखने का मौका मिला है। इस फिल्म को देश के सभी हिस्सों में दिखाया जाना चाहिए।

कहा कि यह पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की सरकार है, इसलिए हमें ‘द केरला स्टोरी’ और ‘कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्में देखने को मिल रही हैं। अगर यह कांग्रेस की सरकार होता तो तुष्टिकरण की राजनीति करके कश्मीर पाकिस्तान को दे देते।

पश्चिम बंगाल सरकार पर साधा निशाना

इसके साथ ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पश्चिम बंगाल में फिल्म (द केरला स्टोरी) पर लगे प्रतिबंध को हटाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भविष्य में पश्चिम बंगाल के बारे में सच्चाई भी सामने आएगी। बता दें कि हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने पूरे कैबिनेट के साथ फिल्म द केरला स्टोरी को देखा था।

उत्तराखंड के सीएम ने भी देखी थी फिल्म

10 मई को उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी अपनी पत्नी के साथ देहरादून के हाथीबड़कला स्थित सेंट्रियो मॉल में फिल्म केरला स्टोरी को देखा था। इसके बाद उन्होंने अपनी राय रखी थी। सीएम धामी ने कहा था कि फिल्म में आतंकवाद के एक नए रूप को दिखाया गया है। साथ ही साथ सीएम धामी ने उत्तराखंड में धर्मांतरण को लेकर उठाए गए कदमों के बारे में भी जानकारी दी।