अपहरण के बाद कक्षा 9वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

अपहरण के बाद कक्षा 9वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

अपहरण के बाद कक्षा 9वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर गांव में बुधवार तड़के 15 वर्षीय कक्षा नौ की एक लड़की का तीन नाबालिगों


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर गांव में बुधवार तड़के 15 वर्षीय कक्षा नौ की एक लड़की का तीन नाबालिगों ने कथित तौर पर अपहरण कर लिया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

अधिकारियों ने कहा कि आरोपी फरार हैं, जबकि पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

आप के लिए अनुशंसित

लड़की के चाचा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, घटना तब हुई जब पीड़िता सुबह करीब 4 बजे अपने घर से गाय का गोबर फेंकने के लिए निकली थी. पुलिस ने कहा कि आरोपी जबरन लड़की को गांव के एक सुनसान घर में ले गया, उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया, उसे घटना के बारे में किसी को बताने की हिम्मत करने पर जान से मारने की धमकी दी और बाद में घटनास्थल से फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक, करीब दो घंटे बाद भी जब वह नहीं आई तो परिजनों ने बच्ची की तलाश की और उसे सुनसान घर में बेहोशी की हालत में पाया।

“हम उसे गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां उसकी हालत बिगड़ गई और उसे बुलंदशहर के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। दो आरोपी एक ही गांव में रहते हैं, जबकि एक पास की जगह का है, ”चाचा ने कहा।

पुलिस ने कहा कि उसके पिता, जो एक सैन्यकर्मी हैं, को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।

“यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत गैंगरेप और एक अन्य का मामला दर्ज किया गया है। हम अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं, लेकिन वे बड़े पैमाने पर हैं, ”स्याना के डिप्टी एसपी भास्कर कुमार मिश्रा ने कहा।

अधिकारी ने कहा कि लड़की को मेडिकल जांच के लिए भी ले जाया गया है, जिसके बाद उसका बयान दर्ज किया जाएगा।