संदिग्ध दशा में युवक की मौत, हत्या का शक

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

संदिग्ध दशा में युवक की मौत, हत्या का शक

s


संवाददाता विवेक मिश्रा 
चित्रकूट

संदिग्ध दशा में युवक की मृत्यु होने पर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है। मृतक के भाई ने हत्या का आरोप भाभी पर लगाया है। इस संबंध में चौकी प्रभारी ने बताया कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

ये घटना सीतापुर चौकी क्षेत्र के रैनबसेरा के समीप बीती रात हुई। भाई विकास साहू ने बताया कि बड़े भाई धर्मपाल साहू (36) पुत्र स्व संतोष साहू की मृत्यु होने पर पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है। बताया कि भाई किराने की दुकान करता था। सवेरे जब भाई नहीं जागा तो मां मुन्नी देवी ने जाकर देखा। जहां संदिग्ध दशा में मृत मिले। आरोप लगाया कि भाई और भाभी एक ही कमरे में सोए थे। सवेरे भाभी स्नान करने नीचे आ गई। जबकि भाई वहीं कमरे में पड़े थे। जिसकी सूचना भी नहीं दी। बताया कि भाई के संवेदनशील अंग पर चोट के निशान थे। आरोप लगाया कि भाभी ने ही घटना को अंजाम दिया है। बताया कि वह प्रयागराज में था। मां ने भाई की मौत की जानकारी दी थी। जिस पर वह घर आया है। मृतक की 15 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। कोई संतान नहीं थी। इस संबंध में सीतापुर चौकी प्रभारी ने बताया कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पीएम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

रेलवे लाइन पर मिला अज्ञात युवक का शव

बीती रात अहमदगंज स्थित रेलवे लाइन में अज्ञात 40 वर्षीय युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किए। कुछ पता न चलने पर शव को मर्चरी में रख दिया गया है।