चित्रकूट मे महिला ने तमंचे से खुद को मारी गोली, मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

चित्रकूट मे महिला ने तमंचे से खुद को मारी गोली, मौत

 घटना स्थल पर जांच पड़ताल करती पुलिस

 घटना स्थल पर जांच पड़ताल करती पुलिस


कोतवाली क्षेत्र के शंकर बाजार मे हुई घटना से इलाके मे मचा हड़कंप

संवाददाता विवेक मिश्रा  
चित्रकूट

मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला ने सूने घर में तमंचे से खुद को गोली मार ली। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मोहल्लेवासियों ने गोली की आवाज सुनकर परिजनों व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा।

कर्वी कोतवाली अंतर्गत शंकर बाजार स्थित गोकुलपुरी निवासी पुत्र हर्ष तिवारी ने बताया कि मां गुडिया देवी (32) ने सोमवार की दोपहर सूने घर में तमंचे से सिर में गोली मार ली। जिसके चलते मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज से मोहल्ले में हड़कंप मच गया। घर के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। इसकी सूचना मोहल्लेवासियों ने परिजनों व पुलिस को दी। मौके पर कोतवाल अजीत पांडेय टीम के साथ पहुंचे। फारेंसिक टीम ने आकर जांच पड़ताल की। मृतका के दो पुत्र हैं। पुत्र ने बताया कि पिता स्व. सतीशचंद्र तिवारी की तीन वर्ष पहले ही मौत हो चुकी थी। इसी के चलते मां मानसिक रूप से विक्षिप्त रहती थी।

कहां से मिला तमंचा

महिला के पास तमंचा कहां से आया यह प्रश्न चिन्ह लगाता है। तमंचा किसने दिया किसी को पता नहीं है। फिलहाल पुलिस इसकी जांच पड़ताल करने में जुट गई है। पुत्रों ने बताया कि घर में उस समय कोई नहीं था।