संपर्क मार्ग नहीं बना तो मतदान का करेंगें बहिष्कार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

संपर्क मार्ग नहीं बना तो मतदान का करेंगें बहिष्कार

मानिकपुर विधायक को ज्ञापन सौपते ग्रामीण

मऊ-मानिकपुर विधायक को ज्ञापन सौपते ग्रामीण


संवाददाता विवेक मिश्रा 
चित्रकूट

गांव तक पहुचने के लिए सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों ने विधायक को पत्र सौपकर समस्या निदान की मांग की है। चेताया कि सड़क नहीं बनीं तो मतदान का बहिष्कार करेंगें।
मानिकपुर ब्लाक क्षेत्र के रानीपुर कल्याणगढ़ के प्रधान रामदानी ग्रामीण संतोष पांडेय, छोटू पांडेय, राम सिंह, पूरनलाल, निर्मल पांडेय, केशव, धर्मेन्द्र, बाले, सरेश, जगदीश आदि के साथ विधायक अविनाशचन्द्र द्विवेदी को सौपे पत्र में कहा कि मानिकपुर से नौ किमी की दूरी पर गांव है। जिसमें चार किमी रास्ता है जो रानीपुर वन्यजीव बिहार की तरफ से होकर जाता है। यह मार्ग बेहद ऊबड़ खाबड है। जंगली जानवरो समेत चोर उचक्कों का भय बना रहता है।

इस रास्ते में जिगनवाह, कुबरी, गिदुरहा, कटरा, मटहा आदि गांव के ग्रामीणों का आवागमन होता है। ऐसे में संपर्क मार्ग का निर्माण बेहद जरूरी है। बताया कि कई बार प्रशासन समेत शासन को अवगत करा चुके हैं। इसके पूर्व 1991 में ग्रामीणों ने मार्ग निर्माण की मांग को लेकर चुनाव का बहिष्कार कर चुके है। जिस पर संपर्क मार्ग पास हुआ और निर्माण कार्य भी शुरू हुआ पर  आज तक सड़क का निर्माण कार्य पूरा नहीं किया गया। मांग किया कि अविलम्ब निर्माण कार्य पूरा कराया जाए। अन्यथा की दशा में मतदान का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है।