स्ट्रांग रूम परिसर में शराब की बोतल के साथ गाड़ी में जाने का वीडियो वायरल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

स्ट्रांग रूम परिसर में शराब की बोतल के साथ गाड़ी में जाने का वीडियो वायरल

स्ट्रांग रूम परिसर के बाहर समर्थको को समझाते एसपी

स्ट्रांग रूम परिसर के बाहर समर्थको को समझाते एसपी


:सपा, बसपा के जिलाध्यक्षों को एसपी ने निष्पक्ष मतगणना के प्रति किया आश्वस्त

संवाददाता विवेक मिश्रा 
चित्रकूट

राष्ट्रीय रामायण मेला में बने स्ट्रांग रूम परिसर के बाहर कुछ लोगों द्वारा शराब की बोतल के साथ गाड़ी में जाने का वीडियो वायरल होने से हडकंप मच गया। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर कई राजनीतिक दलों के जिलाध्यक्ष पहुंच गए। जिन्हें एसपी अरुण कुमार सिंह ने समझाकर शान्त कराया। साथ ही निष्पक्षतापूर्वक मतगणना होने के प्रति आश्वस्त किया।

बांदा-चित्रकूट संसदीय सीट में पांचवे चरण के तहत बीते सोमवार को मतदान होने के बाद देर शाम तक जिले के 851 पोलिंग पार्टियों द्वारा ईवीएम राष्ट्रीय रामायण मेला परिसर में बने स्ट्रांग रूम में पहुंचा दी गयी। जहां केन्द्रीय बलों की सुरक्षा के बीच ईवीएम को रखवाया गया है। चुनाव की मतगणना आगामी चार जून को होनी है। जिसमें बांदा चित्रकूट संसदीय सीट की चित्रकूट और मानिकपुर विधानसभा के मतों की गिनती राष्ट्रीय रामायण मेला परिसर में की जानी है।

मंगलवार को कुछ लोगों ने सोशल मीडिया में राष्ट्रीय रामायण परिसर का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस वीडियो में एक व्यक्ति चार पहिया वाहन से वहां शराब की बोतल जेब में डालकर घूमता नजर आ रहा था। इसकी जानकारी होने पर बसपा जिलाध्यक्ष शिवबाबू वर्मा, सपा जिलाध्यक्ष शिवशंकर यादव, कौंग्रेस जिलाध्यक्ष कुशल सिंह पटेल, पूर्व विधायक वीर सिंह पटेल मौके पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस अधीक्षक एके सिंह और अपर जिलाधिकारी उमेश चन्द्र निगम भी रामायण मेला परिसर पहुंच गए। यहां बसपा जिलाध्यक्ष शिवबाबू वर्मा ने कहा कि जिले की किसी भी अधिकारी की गाड़ी स्ट्रांग रूम के अन्दर नहीं जा सकती है। ऐसे में सभी लोग निर्वाचन अधिकारी की गाइड लाइन का पालन करें। बिना नम्बर की गाड़ी यहां आना आपत्तिजनक है। इस पर पुलिस अधीक्षक ने सभी नेताओं को आश्वस्त किया कि स्ट्रांग रूम में ईवीएम पूरी तरह से सुरक्षित रखी गई हैं। साथ ही पूरी निष्पक्षता के साथ मतगणना का कार्य कराया जाएगा। मामले की जांच कराई जाएगी। दोषी के विरूद्ध कार्यवाही होगी।