नामांकन में आए वाहनों से कई जगह थमा यातायात

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

नामांकन में आए वाहनों से कई जगह थमा यातायात

भारी भरकम गाड़ियों से राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगा जाम

भारी भरकम गाड़ियों से राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगा जाम


:कोसते दिखे जाम में फंसे लोग
:आचार संहिता के नियमों को भी किया नजरअंदाज

संवाददाता विवेक मिश्रा 
चित्रकूट

बांदा-चित्रकूट संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में वाहनो केे तितर बितर खड़ा करने पर आवागमन में लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। आचार संहिता का खुला उल्लंघन देखने को मिला।सोमवार को भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह पटेल शंकर बाजार स्थित पार्टी कार्यालय से वाहनो के साथ बांदा नामांकन के लिए निकले। जैसे ही बेड़ीपुलिया पहुंचे तो वहां वाहन तितर बितर खड़े हो गए। जिससे जाम की स्थिति बन गई। काफी देर तक चिलचिलाती धूप में जाम में फंसे लोग प्रत्याशी को कोसते नजर आए। यहां तक कि एम्बुलेंस भी जाम में फंसी रही। वहीं पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बने रहे। बड़ी मशक्कत के बाद यातायात बहाल हो सका। फिर भरतकूप के आगे एक्सप्रेस वे के नीचे वाहन बेतरतीब खड़े हो गए। जिससे वहां भी यातायात ठहर गया। ऐसे में आमजन को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अनुज यादव ने कहा कि आचार संहिता का पालन कहीं नहीं दिखा। जबकि प्रशासन आचार संहिता का पालन कराने का दावा कर रही है। अभी हालही में दुर्घटना में सात लोगों की मौत होने के बाद ई रिक्शा और आटो चालको के खिलाफ चाबक चलाया गया। आज भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। कोई ध्यान पुलिस प्रशासन ने नहीं दिया।

मंदाकिनी के जल से आचमन पर भी रहीं चर्चाएं

नामांकन करने जाते समय भाजपा के प्रत्याशी आरके सिंह पटेल मंदाकिनी नदी के पास रूक कर पवित्र मंदाकिनी के जल से आचमन किया। वहीं लोगों का कहना है कि प्रदूषण से कराह रही मंदाकिनी को निर्मल बनाने के लिए पांच वर्षो में कोई ठोस कदम सांसद ने नहीं उठाया। आज मंदाकिनी के पवित्र जल को शरीर में छिड़कने से क्या दर्शाना चाहते है, यह सवाल सोचनीय है। जनता सब देख रही है।