संस्था ने कोल बस्ती में चौपाल लगा बांटे कंबल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

संस्था ने कोल बस्ती में चौपाल लगा बांटे कंबल

 गरीब असहाय महिलाओ को पायनीयर क्लब की ओर से कंबल वितरित करते डीएम

 गरीब असहाय महिलाओ को पायनीयर क्लब की ओर से कंबल वितरित करते डीएम


:डीएम ने सेवा कार्य को सराहा

संवाददाता विवेक मिश्रा 
चित्रकूट

इंटरनेशनल पायनियर्स क्लब के तत्वावधान ने भीषण ठंड के दृष्टिगत कम्बल वितरण के तीसरे चरण में मानिकपुर स्थिति काली घाटी के कोल बस्ती में चौपाल लगाकर कंबल बांटे गए।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जिलाधिकारी अभिषेक आनंद ने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा कर पायनियर्स क्लब पुनीत कार्य कर रहा है।

कम्बल वितरण हो या क्षय रोगियों को गोद लेने का कार्य संस्था के सभी सदस्य बखूबी पूरे मनोयोग से कर रहे है। कहा कि इस क्षेत्र में विकास एवं आजीविका की सबसे ज्यादा समस्या है। ऐसे में यहा आकर कम्बल बाटने का कार्य सराहनीय है। उन्होंने संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव शिवहरे से कहा कि टीम के साथ स्वास्थ्य एवं शिक्षा क्षेत्र में भी योगदान दें। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि बुधवार को भीषण शीतलहर के चलते कंबल वितरण कार्यक्रम के तीसरे चरण में मानिकपुर क्षेत्र के कोल बस्ती में चौपाल लगाकर जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए गए। साथ ही ग्रामीणों को शासन की सुविधाओं के बारे में भी जानकारी दी गई।

विशिष्ठ अतिथि सीएमओ डा. भूपेश द्विवेदी ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में सहयोग लेकर लोगो को लाभान्वित करने का कार्य करे। इस अवसर पर मानिकपुर तहसीलदार वाचस्पति सिंह, उप निरीक्षक रामवीर सिंह, राजस्व निरीक्षक चंद्रभूषण पांडेय सहित पायनियर्स क्लब के पदाधिकारी डॉ. सीताराम गुप्ता, महेन्द्र केसरवानी, डॉ. प्रबोध अग्रवाल, डॉ. सीएन सिंह, अशोक द्विवेदी, अमित अग्रहरि, सचिन अग्रवाल, राजेन्द्र गुप्ता, सरैया प्रधान प्रतिनिधि कमल कुमार आदि मौजूद रहे।