पूर्व की सपा सरकार ने बुंदेलखंड व चित्रकूट को बना रखा था अपराधगाह:ब्रजेश पाठक

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

पूर्व की सपा सरकार ने बुंदेलखंड व चित्रकूट को बना रखा था अपराधगाह:ब्रजेश पाठक

जनसभा मे मौजूद  डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

जनसभा मे मौजूद  डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक


अयोध्या काशी मथुरा की तरह चित्रकूट का भी होगा विकास

संवाददाता विवेक मिश्रा
 चित्रकूट

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम राम ने चित्रकूट को अपनी लीला में अभूतपूर्व स्थान दिया है। पिछली सपा सरकार ने बुंदेलखंड व चित्रकूट को अपराधगाह बनाने का काम किया था। यहां पर डकैतों का आतंक, अपराधियों को बोलबाला रहा है। नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के सिलसिले में बुधवार को डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक जनपद के दौरे पर आए। उन्होंने कर्वी से नरेन्द्र गुप्ता,राजापुर से संजीव  मिश्रा मऊ से अमित द्विवेदी,मानिकपुर से बिट्टी देवी कोल को जिताने के लिए  हुंकार भरी है।कहा कि चित्रकूट का भारत की संस्कृति व हमारी विचारधारा का पुरातन लगाव है। डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह रहा। जगह-जगह उनका स्वागत किया गया।  

प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि सरकार अयोध्या, काशी, मथुरा की तरह चित्रकूटधाम के विकास को प्राथमिकता दे रही है। यहां पर पर्यटन विकास के बहुत काम कराए गए हैं। चित्रकूट की पहचान दुनिया में बने, यह सरकार का पूरा प्रयास है। उन्होंने पूर्ववती सपा सरकार के कार्यकाल की याद दिलाते हुए उन्होंने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। कहा कि सपा सरकार के दौरान यहां पर अपराधियों का बोलबाला था और हफ्ता वसूली होती थी।

मुख्यालय कर्वी के पुरानी कोतवाली के पास आयोजित चुनावी जनसभा में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने नगर निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को जिताने के लिए हुंकार भरी।  उन्होंने कहा की जब 2017मे भाजपा  की सरकार आई तो सांस्कृतिक धरोहरो को स्थानों मे महत्व दिया। अयोध्या मे रामलला का मंदिर बन रहा है जिसका सैकड़ो वर्ष तक इंतजार करना पड़ा है।इस दौरान सांसद आर के सिंह पटेल, पूर्व सांसद भैरों प्रसाद मिश्रा,पूर्व मंत्री चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय जिलापंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव, जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे  आदि लोग मौजूद रहे