घर में पथराव कर दबंगो ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

घर में पथराव कर दबंगो ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की

mmm


कोतवाली क्षेत्र के लोढ़ावारा गांव का मामला, कोतवाल बोले जाँच की जा रही है

संवाददाता विवेक मिश्रा

चित्रकूट 

कर्वी कोतवाली क्षेत्र के लोढ़ावारा गांव में काशीराम आवास में दबंगो ने एक घर में घुस किशोरी  के साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास किया।  किशोरी के विरोध करने पर कमरे में मौजूद रिश्तेदार के साथ मारपीट कर उसके जबरन रूपये खींच लिए पीड़िता ने माँ के साथ कोतवाली पहुँच घटना की तहरीर दीं है।

कालोनी में रहने वाली एक 16वर्षीय किशोरी ने आरोप लगाते हुए बताया की कुछ दबंग युवक उसके कमरे में जबरन पथराव करने लगे जब किशोरी ने विरोध किया तो दबंग जबरन कमरे के अंदर घुस आये और गाली गलौज करते हुए उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। कमरे में मौजूद रिश्तेदार ने जब विरोध किया तो दबंगो ने पीड़िता और रिस्तेदार के साथ मारपीट करते हुए कमरे से पकड़ ले गए उसके पास से 27हजार रूपये मोबाईल में पेटीएम कराये है। पीड़िता ने घटना की जानकारी दीं।  

पीड़िता की माँ एक प्राइवेट नौकरी कर परिवार का किसी तरह गुजारा करती ह।  जब उसे जानकारी हुई तो वह घर आई जहाँ उसने पुत्री के साथ कोतवाली पहुँच घटना की तहरीर दीं है।वही इस संबंध में कोतावली प्रभारी अजीत पांडये से बात की गई तो उनका कहना था की दोनों पक्षो को बुलाया गया है। जाँच की जा रही है।