तेज रफ्तार डम्फर ने साईकिल सवार किशोरी को रौदा,मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

तेज रफ्तार डम्फर ने साईकिल सवार किशोरी को रौदा,मौत

ss


घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम पुलिस अधिकारियो के मान मनव्वल के बाद दो घंटे बाद खुला जाम

संवाददाता विवेक मिश्रा  
चित्रकूट

राजापुर थानांतर्गत ग्राम पंचायत राजापुर बांदा मार्ग में पठानों के डेरा के पास एक 15वर्षीय बालिका को तेज रफ्तार डम्फर ने कुचल डाला जिससे बालिका की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। परिजनों को घटना की खबर जब मिली तो पूरे ग्रामीणों ने घटनास्थल में पहुंचकर राजापुर कमासिन मार्ग को जाम कर दिया जिससे यातायात में लोगों को बड़ी ही दिक्कतों का सामना करना पड़ा। प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा मान मनौव्वल में जुटी हुई है। 

बताते चलें कि ग्राम पंचायत रायपुर के मजरा भैयालाल के पुरवा निवासी उमेश सिंह की 15वर्षीय पुत्री अंशिका सिंह अपने घर से साइकिल लेकर बरगदी के पुरवा से कुछ घरेलू सामान खरीदकर घर वापस जा रही थी कि लगभग शाम 6बजे पठान का डेरा बर्फ फैक्टरी के पास राजापुर की ओर से जा रहा तेज रफ्तार डम्फर ने साइकिल सवार बालिका अंशिका सिंह की साइकिल में जोरदार टक्कर मारकर कुचलते हुए निकल गया। वहीं पर मौजूद कुछ ग्रामीणों ने अपनी अपनी बाइकों से डम्फर का पीछा करते हुए डम्फर को पकड़कर थाना राजापुर को सूचित किया गया।

प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह ने डम्फर को कब्जे में ले लिया है और आक्रोशित ग्रामीणों ने राजापुर - कमासिन मार्ग में जाम लगा दिया है जो समाचार लिखे जाने तक नहीं खुला था। जबकि तहसीलदार रामसुधार राम,  प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह ग्रामीणों को जाम हटाने के लिए मनाते रहे। मृतका के परिजनों में पिता उमेश सिंह, माता अनीता सिंह, बहन आयुषी सिंह, अनामिका सिंह, भाई तेजस सिंह व परिजनों का रों रों कर बुरा हाल है।