शिक्षामित्र को मारपीट कर छीने रुपए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

शिक्षामित्र को मारपीट कर छीने रुपए

df


रेलवे पटरी से पैदल घर जा रहा था शिक्षामित्र

संवाददाता विवेक मिश्रा 
चित्रकूट

रेलवे स्टेशन से घर जा रहे शिक्षामित्र को तीन युवकों मारपीट की। इसके बाद उनके जेब से रुपये छीनकर भाग गए। घायल शिक्षामित्र ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने घायल शिक्षामित्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। शिक्षामित्र ने अज्ञात युवकों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

शिवरामपुर चौकी क्षेत्र चकला गुुरूबाबा निवासी रणधीर सिंह (52) प्राथमिक विद्यालय चकला गुरूबाबा में शिक्षामित्र हैं। रविवार की शाम को वह शिवरामपुर रेलवे स्टेशन से रेल पटरी से पैदल घर जा रहे थे। तभी अचानक तीन युवक आए और उनसे गालीगलौज कर मारपीट करने लगे। उनके सिर व पैर में लाठी डंडों से मारकर घायल कर दिया और उनके जेब से लगभग 34 सौ रुपये छीनकर भाग गए। घायल शिक्षामित्र ने इसकी सूचना शिवरामपुर पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल शिक्षामित्र ने बताया कि कर्वी कोतवाली में अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी अजीत पांडेय ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ तहरीर मिली है। इसकी जांच कराई जा रही है।