महिला की हत्या में छह आरोपी गिरफ्तार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

महिला की हत्या में छह आरोपी गिरफ्तार

पत्रकार वार्ता करते एसपी, पकडे गए आरोपी

पत्रकार वार्ता करते एसपी, पकडे गए आरोपी


:मृतका का मोबाइल खोने के बाद हुआ था विवाद

संवाददाता विवेक मिश्रा  
चित्रकूट

अज्ञात महिला के हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त पत्थर बरामद किया है।
रविवार को एसपी कार्यालय स्थित राघव प्रेक्षागृह में पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने पत्रकारों से रूबरू होकर बताया कि बीती दस जनवरी को बरगढ़ थाना क्षेत्र के कोलमजरा से अज्ञात महिला का शव पुलिस ने बरामद किया था। घटना के खुलासे को अपर एसपी चक्रपाणि त्रिपाठी, सीओ मऊ जयकरन सिंह के पर्यवेक्षण में स्वाट एवं थाना पुलिस की टीम गठित की थी। टीम ने घटना का खुलासा करते हुए छह आरोपियों को पकड़ा है। उन्होंने बताया कि चौकीदार जोखई की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया था। महिला की शिानाख्त निशा वर्मा पुत्री रमेश वर्मा निवासी आदर्श कालोनी बरगढ़ के रूप में की गई थी।

टीम ने मोबाइल में अंकित नंबर से की गई बातचीत में प्रकाश में आए आरोपी प्रिंस तिवारी, रामविलास उर्फ गुड्डू पुत्रगण अंबिका प्रसाद तिवारी निवासी हटवा मऊ, रैपुरा थाना के बेलरी गांव के दिलीप पांडेय पुत्र अशोक पांडेय, पंकज यादव पुत्र भगवानदीन यादव, कोतवाली कर्वी के सोनेपुर के देवेन्द्र सिंह उर्फ एस्टे पुत्र सुशील सिंह, चारू पुत्र राजेन्द्र प्रसाद को गिरफ्तार किया। कब्जे से पांच मोबाइल, चार हजार नब्बे रुपए बरामद हुए हैं।

पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि इंज्वाय की योजना बनाई थी। जिस पर एक आरोपी ने कहा और कोई व्यवस्था है तो रामविलास ने कहा उसकी मिमलने वाली बरगढ़ में है व्यवस्था हो जाएगी। इसके बाद बाइक से बैठकर सभी लोग लालता रोड़ में शराब पीने के बाद बरगढ़ पहुंचे और निशा को लेकर कोलमजरा के समीप बाउंड्रीवाल गए। जहां सभी ने शराब पिया। इसी बीच निशा का फोन गुम हो गया। इस बात को लेकर कहासुनी हो गई। गुस्से में निशा ने अपना सिर दीवार पर पटक लिया। यह देख सभी वहां से चले गए और रामविलास ने भय के चलते पत्थर से सिर में तेज प्रहार किया। जिससे वह कोमा में चली गई। जिसे वहीं फेंक कर चला आया। इसके बाद उसने अपने साथियों को फोन कर घटना की जानकारी दी। इस पर सभी आए और लाश को छिपा दिया। शिनाख्त न हो इसके लिए पत्थर से चेहरा कुचल दिया था। पुलिस ने घटना स्थल से पत्थर, शराब की बोतलें बरामद की है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में बरगढ़ थाना के एसओ राकेश मौर्या, दरोगा पवन कुमार प्रधान, सिपाही नवीन कुमार, चालक बृजेश सिंह, स्वाट सर्विलास टीम प्रभारी एमपी त्रिपाठी, आरक्षी जितेन्द्र कुमार, रोशन सिंह, राघवेन्द्र सिंह, ज्ञानेश मिश्रा, आशीष कुमार, पवन राजपूत, रोहित सिंह, मुख्य आरक्षी नितेश समाधिया रहे।