पत्नी व प्रेमी को साथ देख पति ने रॉड़ से पीटा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

पत्नी व प्रेमी को साथ देख पति ने रॉड़ से पीटा

पत्नी व प्रेमी को साथ देख पति ने रॉड़ से पीटा


संवाददाता विवेक मिश्रा

चित्रकूट

घर में पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो पत्नी व प्रेमी को लोहे की राड से पीटकर लहूलुहान कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
ये घटना शनिवार की सुबह कर्वी कोतवाली अंतर्गत एक गांव में हुई। बताया गया कि सोमवार को भीठी मझीवां थाना बिसंडा बांदा में रिश्तेदार के यहां पति गया था। शनिवार की सुबह वह घर लौटा। वह घर के पास पहुंचा तो उसने एक युवक को पत्नी के साथ देखा लेकिन अंदर गया तो युवक नहीं दिखा। पत्नी से पूंछा तो उसने कहा कोई नहीं है। पत्नी से खाना मांगा तो उसने खाना देने से मना कर दिया। इस पर वह घर के दूसरे कमरे की ओर गया तो घर के अंदर उपले के ढेर से अचानक उपला गिरा तो पति को शक हुआ। इस दौरान वहां से युवक निकला और भागने लगा। तभी पति ने पत्नी व प्रेमी को कमरा बंद कर पकड़ लिया और लोहे की राड से पिटाई कर लहूलुहान कर दिया।
सूचना मिलते ही आनन-फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में महिला के पति ने बताया कि पत्नी का प्रेमी से वर्ष 2019 से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कई बार दोनों को समझाया भी था। इस संबध में कोतवाल गुलाब त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है लेकिन किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है।