हादसों को दावत दे रहा एनएच पर बना गड्ढ़ा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

हादसों को दावत दे रहा एनएच पर बना गड्ढ़ा

पहाड़ी कस्बे से गड्डे से गुजरती चार पहिया गाड़ी

पहाड़ी कस्बे से गड्डे से गुजरती चार पहिया गाड़ी


संवाददाता विवेक मिश्रा
चित्रकूट

नेशनल हाईवे में बना गड्ढ़ा बड़े हादसे की वजह बन सकता है। शिकायत के बावजूद जिम्मेदारों ने कोई ध्यान नहीं दिया। ऐसे में कई बार लोग इस गड्ढे की चपेट में आकर घायल हो रहे हैं।
ब्लॉक मुख्यालय के पहाड़ी राजापुर मार्ग स्थित नेशनल हाईवे 731ए पर बड़ा गड्ढा मौत को दावत दे रहा है। कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। महेन्द्र गुप्ता सब्जी वाले के पास रोड में गड्ढा होने से यात्रियों को दिक्कतें हो रही है। अक्सर इसी गड्ढे मे छोटे हादसे होते हैं। लोग गिरकर चुटहिल हो रहे हैं। नाली सफाई न होने के चलते गन्दा पानी सड़क पर फैल जाता है। बरेठी चौराहे से 50 मीटर दूर रोड मे बडे-बडे गढ्ढे है। जिने दुरुस्त कराने में सिर्फ खानापूर्ति की जाती है।

नेशनल हाइवे होने से भारी वाहनों का आना जाना बना रहता है। लोगो ने बताया कि रात मे तेज रफ्तार ट्रकों के इन गड्ढ़ो से गुजरने पर तेज आवाज आने से नीद नही आती है। विगत एक माह मे करीब दो दर्जन लोग इन गढ्ढे की वजह से घायल हुये है। लोगों ने शासन प्रशासन से मांग की है कि जनहित को देखते हुए सडक मरम्मत कराने के साथ ही नाला निर्माण कराया जाये। जिससे भविष्य में किसी बडी घटना से बचा जा सके।