बकरी चोर गैंग से पुलिस की मुठभेड़, 50 बकरियां बरामद

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

बकरी चोर गैंग से पुलिस की मुठभेड़, 50 बकरियां बरामद

बकरी चोर गैंग से पुलिस की मुठभेड़


संवाददाता विवेक मिश्रा
चित्रकूट

जिले की सीमा से सटे बरौंधा मप्र थाना अंतर्गत जवारिन के जंगल में पुलिस की बकरी चोर गैंग से मुठभेड़ हो गई। पुलिस पर फायरिंग करते हुए चोर भागने में सफल रहे। इसी बीच पुलिस ने चोरी की 50 बकरियां जंगल से बरामद की है। मुठभेड़ के दौरान असलहाधारी चोर बकरियों को छोडकर भाग निकले।

जवारिन गांव के चरवाहे रामकृष्ण व सुंदरलाल ने बताया कि सोमवार को वह सब जंगल में बकरिया चरा रहे थे। इसी बीच कुछ नकाबपोश असलहे लेकर आए। चरवाहों को दो लोगों ने तमंचे दिखाकर एक स्थान पर खडा कर दिया। इसके बाद दो लोग उनकी लगभग 50 बकरियों को लेकर जंगल की ओर चले गए। कुछ देर बाद अन्य दो आरोपी भी चरवाहों को धमकी देते हुए भाग निकले। डरे चरवाहों ने गांव आकर मामले की जानकारी दी।

ग्रामीणों की सूचना पर बरौंधा थाना प्रभारी आशीष धुर्वे व चित्रकूट मप्र थाना प्रभारी हीरालाल मिश्रा ने अपनी टीम के साथ जंगल में सर्चिंग शुरु की। थाना प्रभारी ने बताया कि देर रात को लगभग दस किमी आगे सतना मार्ग पर बरहटा जंगल में बकरियों के साथ चार लोग दिखे। पुलिस को देखकर फायरिंग झोंक दी। पुलिस टीम ने घेराबंदी की लेकिन जैसे ही उनके नजदीक पहुंची तो चोर भाग निकले। पुलिस टीम ने बकरियों को बरामद कर ग्रामीणों को सौंपा है। अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।