सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना के एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना के एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा

पत्रकार वार्ता करते एसपी

पत्रकार वार्ता करते एसपी


:पांच किग्रा चांदी की सामग्री बरामद, तीन बदमाशों की तलाश जारी

संवाददाता विवेक मिश्रा  
चित्रकूट

चलती बस में सर्राफा व्यापारी की रेकी कर चांदी से भरा बैग पार करने वाले एक शातिर को पुलिस ने दबोच लिया है। जिसके कब्जे से पांच किग्रा चांदी की सामग्री व मोबाइल बरामद हुआ है। पकड़ा गया बदमाश आबंडेकर नगर जिले का निवासी है। जिस पर गैंगेस्टर समेत चोरी व तस्करी के 11 मामले दर्ज हैं। घटना में तीन अन्य बदमाश शामिल थे। जिनकी पहचान कर ली गई है। सभी आंबेडकर नगर व आजमगढ़ जिले के हैं।

वाराणसी के सर्राफा व्यापारी भगवान सिंह बीती छह अप्रैल को बांदा व्यापार के सिलसिले में लगभग 16 किग्रा चंादी लेकर जा रहे थे। रोडवेज बस से कर्वी बस स्टैंड के पास लघुशंका के लिए उतरे तो पहले से बस में उनकी रेकी कर रहे बाइक से पीछा कर दो अन्य बदमाशों को मोबाइल से संकेत दिया। इन बदमाशों ने बैग को नीचे उतारकर बाइक सवार बदमाशों को सौंप कर भाग निकले थे। इस मामलेे की कोतवाली में दूसरे दिन रिपोर्ट दर्ज हुुई थी।

गुरुवार को एसपी अरूण सिंह ने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए कोतवाली के क्राइम इंस्पेक्टर राकेश सिंह व सब इंस्पेक्टर अनिल गुप्ता के नेतृत्व में एसओजी व सर्विलांस टीम ने खोजबीन की। बुधवार की रात मुखबिर की सूचना पर पहाड़ी रोड पर आंबेडकर नगर जिला के गोहनापुर आलापुर निवासी अमरनाथ निषाद को दबोच लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक मोबाइल व पांच किग्रा चांदी की सामग्री बरामद की है। एसपी ने बताया कि मौके से अन्ये तीन बदमाश भागने में सफल रहे। इनकी पहचान कर ली गई है। यह आजमगढ़ व आंबेडकर नगर के हैं। इनकी गिरफ्तारी शेष चांदी की सामग्री के साथ जल्द होगी। यह सब एक गैंग बनाकर लूट व टप्पेबाजी की घटना को अंजाम देते हैं। बदमाश अमरनाथ के खिलाफ गैंगेस्टर से लेकर तस्करी व लूट के आंबेडकर नगर, बाराबंकी, आजमगढ़ जिले में दर्ज हैं।