अनियंत्रित बाईक एंगल से टकराई,युवक की मौत, दोस्त घायल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

अनियंत्रित बाईक एंगल से टकराई,युवक की मौत, दोस्त घायल

सड़क हादसे की जानकारी देते परिजन

सड़क हादसे की जानकारी देते परिजन


:हाईवे पर सड़क किनारे लगा था एंगल

संवाददाता विवेक मिश्रा  
चित्रकूट

देर रात बाइक से लौट रहे दोस्त हाईवे पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे एंगल से टकरा गए। जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी। घटना से कोहराम मच गया। घायल को प्रयागराज रेफर किया गया है।

कर्वी कोतवाली अंतर्गत पुरानी बाजार के धुस मैदान निवासी मौसा श्यामलाल रैकवार ने बताया कि भतीजा मोहित (21) बचपन से अपनी नानी मुन्नी देवी के यहां रहता था। मंगलवार की देर रात्रि मोहित व जगदीशगंज निवासी दोस्त वैभव गुप्ता बाइक से घर आ रहे थे। जैसे ही वह झांसी-मिर्जापुर के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पुरानी बाजार डाकघर के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे चार पहिया वाहन की रोशनी से उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़ी चार पहिया गाड़ी में ठोंकर मारते होते लगे ईंगल से टकरा गई। जिसके चलते मोहित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वैभव गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी। यह सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस घायल वैभव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर प्रयागराज रेफर कर दिया। मृतक मोहित दो भाई व दो बहनों में दूसरे नंबर का था। वह होम डेकोरेशन का काम करता था। मां आशा देवी का रो-रोकर हाल बेहाल है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है।