आईडीबीआई बैंक का मनाया गया 60वां स्थापना दिवस

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

आईडीबीआई बैंक का मनाया गया 60वां स्थापना दिवस

आईडीबीआई

आईडीबीआई बैंक का स्थापना दिवस मनाते बैंक कर्मचारी साथ में नगर पालिका चेयरमैंन 


संवाददाता विवेक मिश्रा 
चित्रकूट

जिला मुख्यालय स्थित आईडीबीआई बैंक का 60वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान बैंक उपभोक्ताओं की सुविधाओं का ख्याल रखने पर जोर दिया गया।
शहर के सिविल लाइन स्थित आईडीबीआई शाखा परिसर में आयोजित स्थापना दिवस समारोह में नगर पालिका अध्यक्ष नरेन्द्र गुप्ता ने कहा कि भारत सरकार द्वारा समाज के सभी वर्गों के लिए कल्याणकारी योजनाओं का संचालन किया जा रहा है। जिनकी जानकारी बैंकों द्वारा भी दी जाती है। ऐसे में पात्रता के अनुरूप सभी लोग इन योजनाओं का लाभ उठाएं।

शाखा प्रबंधक रूचिर कृष्णा ने कहा कि स्थापना दिवस के अवसर पर बैंक के सभी कर्मचारी और अधिकारी संकल्प लें कि बैंक द्वारा उपभोक्ताओं को मिलने वाली सुविधाओं और योजनाओं का लाभ पूरी निष्पक्षता और पारदर्शिता के साथ खाताधारक को उपलब्ध कराएंगे। जिससे शाखा में आने वाले ग्राहंक संतुष्ट होकर जाएं और उनका विश्वास बैंक पर बना रहे। बैंक कारोबार में बढ़ोत्तरी के लिए उपभोक्ताओं का सहयोग अमूल्य होता है। इस मौके पर प्रबंधक सुनील मिश्रा, प्रबंधक शिवप्रकाश, सहायक प्रबंधक सुधीन्द्र त्रिपाठी, आफिसर शिवम अग्रहरि, वरिष्ठ अधिवक्ता बुआराम शुक्ला, सुनील केशरवानी आदि मौजूद रहे।