चित्रकूट में किसान की गोली मारकर हत्या

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

चित्रकूट में किसान की गोली मारकर हत्या

किसान की गोली मार कर हत्या किये जाने में मामले पीएम हॉउस में जानकारी देते मृतक के परिजन


:घर में सोते समय हत्यारो ने बरसाई थी गोलिया, अज्ञात पर मुकदमा दर्ज 

संवाददाता विवेक मिश्रा
चित्रकूट

घर में सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। एसपी, सीओ डाग स्क्वायर्ड टीम के साथ पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह घटना भरतकूप थाना क्षेत्र के रसिन के मजरा फाटा पुरवा में हुई। बताया गया कि किसान रामबाबू पटेल (40) पुत्र रामशरण रात्रि में घर पर अकेले सो रहा था। सवेरे जब काफी देर तक नहीं उठा तो दूसरे घर में रहने वाले परिजनो ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई। पीछे से सीढ़ी लगाकर घर के अंदर गए तो लहूलुहान शव पड़ा देख कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे एसपी अरुण कुमार सिंह, सीओ सिटी हर्ष पांडेय, कोतवाल अजीत कुमार पांडेय पुलिस बल व डाक स्क्वायर्ड टीम के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल की। एसपी ने संबंधित थानाध्यक्ष को घटना के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया है।

घटना स्थल पर मिले मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में लिया है। मृतक के चचेरे भाई धनराज ने बताया कि पत्नी सबिता देवी बच्चों के साथ मायके कंठीपुर गई थी। रात्रि में माता-पिता के यहां भोजन करने के बाद मृतक सोने चला गया था। सवेरे जब नहीं उठा तो मोबाइल पर काल किया, लेकिन फोन नहीं उठा तो पीछे के रास्ते से अंदर जाकर देखा जहां मृत अवस्था में पड़ा मिला। बताया कि कनपटी व गले में गोली के निशान थे। दो खोखे भी बरामद हुए हैं। मृतक के दो पुत्री, एक पुत्र है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।