कार्य योजना बनाकर एचएएल को भेजे विभाग: डीएम

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

कार्य योजना बनाकर एचएएल को भेजे विभाग: डीएम

कैम्प कार्यालय मे अधिकारियो के साथ बैठक लेते डीएम

कैम्प कार्यालय मे अधिकारियो के साथ बैठक लेते डीएम 


संवाददाता विवेक मिश्रा  
चित्रकूट

डीएम अभिषेक आनंद की अध्यक्षता में हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के अधिकारियों के साथ बैठक कैंप कार्यालय में संपन्न हुई। कहा कि आकाछात्मक जिला है। इसको अन्य जनपदों के समान स्तर पर लाने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

डीएम ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी, जिला कार्यक्रम अधिकारी व जिला बेसिक शिक्षाधिकारी को निर्देशित किया कि विभागों में जहां समस्या है उसकी कार्य योजना बनाकर प्रेषित करें। उन्होंने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से इंफ्रास्ट्रक्चर के बारे में जानकारी की। जिस पर बीएसए ने बताया कि कुछ कमरे जर्जर हैं। एचएएल के जनरल मैनेजर यश दत्त ने बताया कि कुछ कमरों को स्मार्ट क्लास भी बनाया जाएगा। उन्होंने बीएसए को निर्देशित किया कि अपने चार्टर्ड अकाउंटेंट्स से फॉर्मेट बनवाएं। जिलाधिकारी ने कहा कि सीएचसी, पीएचसी सेन्टर पर कोई समस्या हो तो वहां पर एचएएल से कार्य कराया जा सकता है। जनरल मैनेजर ने बताया कि कार्य योजना बनाकर दें। वीएचएसएनडी सेशन स्थलों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने पर चर्चा हुई। जिसका मॉनिटरीग केंद्र कलेक्ट्रेट सोनेपुर में रहेगा।

सीडीओ ने कहा कि उस स्थल पर सीसीटीवी कैमरा लगाया जाएगा जहां से बीएचएसएमडी का सेशन चल रहा है। डीएम ने कहा कि सीएसआर फंड से जो कार्य होगा कम से कम तीन वर्ष की गारंटी रहनी चाहिए। इस अवसर पर सीडीओ अमृतपाल कौर, सीएमओ डा. भूपेश द्विवेदी, बीएसए लव प्रकाश यादव, डीपीओ पीड़ी विश्वकर्मा, एचएएल के मुख्य प्रबंधक विपुला शरन सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।