तीन गुमटी के टूटे ताले, 50 हजार की चोरी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

तीन गुमटी के टूटे ताले, 50 हजार की चोरी

भभ


संवाददाता विवेक मिश्रा 
चित्रकूट

 जिला मुख्यालय के पटेल तिराहे के पास स्थित कृषि भवन परिसर के बाहर चोरों ने तीन गुमटी का ताला तोड़ दिया। पीड़ित दुकानदारों ने देखा तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। दुकानदारों ने बताया कि लगभग 50 हजार रुपये की सामग्री की चोरी हुई है।

कर्वी कोतवाली अंतर्गत शहर के सीआईसी रोड स्थित कृषि भवन परिसर के बाहर रविवार की रात चोरों ने तीन गुमटियों का ताला तोड़ दिया। सबसे पहले चोर पान की गुमटी करने वाले तेजीपुर निवासी जागेश्वर के यहां चोरी की। जिसमें रखे गुटखा पान आदि की सामग्री व नगदी पार कर दी। इसके बाद चोरों ने फोटो कापी की गुमटी चलाने वाले एआरटीओ कार्यालय के पास निवासी नागेंद्र सिंह के यहां चोरी की। जिसमें रखे लैपटाप, सीपीयू, फोटो कापी मशीन आदि को क्षतिग्रस्त कर दिया और कुछ नगदी लेकर चंपत हो गए। पास में ही चाय पान की गुमटी रखे कर्वी माफी निवासी भोला के यहां रखी नगदी व गुटखा, पान मसाला आदि चोरी कर ले गए।

सुबह जब दुकानदारों ने देखा तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस टीम ने जांच पड़ताल की। दुकानदारों ने बताया कि तीनों गुमटी से लगभग 50 हजार रुपये की चोरी हुई है।