अटल पार्क नगरवासियों के लिए समर्पित

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

अटल पार्क नगरवासियों के लिए समर्पित

अटल पार्क का उद्घाटन करते सांसद व नगरपालिका अध्यक्ष

अटल पार्क का उद्घाटन करते सांसद व नगरपालिका अध्यक्ष


संवाददाता विवेक मिश्रा 
चित्रकूट

लगभग दो करोड़ की लागत से निर्मित अटल पार्क रविवार को नगर पालिका ने जनता को समर्पित कर दिया। सांसद आरके सिंह पटेल ने फीता काट नारियल तोड़कर लोकार्पण किया। यह पार्क पिछले कई महीनों से बनाया जा रहा था। व्यायाम करने के लिए अत्याधुनिक उपकरण जिम और बच्चों के लिए झूले आदि लगाए गए हैं। यह पार्क नगरवासियों के स्वास्थ्य के लिए वरदान साबित होगा। बताया गया कि अटल पार्क में पांच रुपए प्रतिदिन घूमने का टिकट लगेगा और मासिक 50 रुपए देना होगा। अराजकतत्वों का प्रवेश वर्जित रहेगा। यदि कोई गलत गतिविधियों में पाया गया तो उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता ने बताया कि नगर पालिका शहर के सुंदरीकरण और नगरवासियों को सुविधा मुहैया कराने के लिए सीएम और पीएम की मंशा के अनुसार कार्य कर रही है। अटल पार्क का निर्माण पिछले एक वर्ष से किया जा रहा था।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी, डीसीबी अध्यक्ष पंकज अग्रवाल, ईओ लाल जी यादव, सफाई निरीक्षक कमलाकान्त शुक्ला, सभासद शंकर यादव, विनीत पयासी, शुभम केशरवानी, राजा साहू, अनुज निगम, शैलेंद्र सोनी, प्रवीण श्रीवास्तव, करमोत्तम सिंह, संजय गुप्ता, स्वच्छता अभियान के समन्वयक शिवा कुमार, अभिषेक आदि मौजूद रहे।