मुरैना में जमीनी विवाद में चली गोलियां, 3 महिलाओं सहित एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

मुरैना में जमीनी विवाद में चली गोलियां, 3 महिलाओं सहित एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

मुरैना में जमीनी विवाद में चली गोलियां, 3 महिलाओं सहित एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के चंबल में एक बार फिर जमीनी विवाद ने हिंसक संघर्ष का रूप ले लिया। मुरैना जिले


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। मध्य प्रदेश के चंबल में एक बार फिर जमीनी विवाद ने हिंसक संघर्ष का रूप ले लिया। मुरैना जिले में दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर हुए झगड़े में गोलियां चल गई। इस घटना में 6 लोगों की मौत की जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी, जिसने आज बड़ा रूप ले लिया।

मुरैना के लेपा गांव का मामला

दरअसल, पूरा मामला मुरैना जिले के लेपा गांव का बताया जा रहा है। जहां दो पक्षों में लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जहां आज एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। इस घटना में एक परिवार के पिता-पुत्र सहित छह की मौत हो गई। जिनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अस्पताल ले जाते समय 3 महिलाओं ने भी दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा हुआ है। वहीं इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

2014 में भी हुआ था विवाद

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों परिवारों में विवाद लंबे समय से चल रहा था। साल 2014 में भी इन्ही परिवारों में जमीन के विवाद को लेकर एक हत्या हुई थी। जिसके बाद से यह मामला और गर्मा गया था। वहीं आज दोनों पक्षों में हुए विवाद में जमकर गोलियां चल गई। पूरा मामला रंजीत तोमर और राधे तोमर के परिवार के बीच का है। आज जब दोनों पक्ष आमने-सामने आए तो पहले जमकर लाठियां चली, इसके बाद बंदूक से फायरिंग कर दी। घटना के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल है।

बताया जा रहा है कि राधे पक्ष का परिवार 2014 की घटना के बाद गांव छोड़कर चला गया था। लेकिन कुछ दिनों पहले ही परिवार के लोग वापस गांव में आ गए। बताया जा रहा है कि यह परिवार पुराने विवाद का बदला लेने ही आया था। ऐसे में आज राधे पक्ष के परिवार के लोगों ने रंजीत के परिवार पर हमला कर दिया।