रामलीला मेले की खचाखच भीड़ में घुस आया सांड, भगदड़ के बीच ‘महिला को मारी सींघ

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

रामलीला मेले की खचाखच भीड़ में घुस आया सांड, भगदड़ के बीच ‘महिला को मारी सींघ

रामलीला मेले की खचाखच भीड़ में घुस आया सांड, भगदड़ के बीच ‘महिला को मारी सींघ

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद प्रदेश की राजनीति


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद प्रदेश की राजनीति में विपक्ष के लिए सांड एक अहम मुद्दा बन गया है और इसी मुद्दे के सहारे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार को घेरने का काम करते हैं। बीते कुछ दिनों तक शांत रहे इस मुद्दे पर अब एक बार फिर से सियासी घमासान शुरू हो गया है। मामला यूपी के हापुड़ का है, जहां रामलीला मेले में घुसे एक सांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हुए इस वीडियो में एक सांड ने मेले में घुसकर वहां की भीड़ पर हमला कर दिया, जिनमें से कुछ लोग घायल भी हो गए। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो बीते 22 अक्टूबर का बताया जा रहा है।

भीड़ में पहुंचे सांड ने महिला और बच्चे पर किया हमला

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो हापुड़ हापुड़ नगर कोतवाली के हापुड रामलीला का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में एक सांड को रामलीला में मौजू़द भीड़ की तरफ बढ़ते देखा जा सकता है। इसी बीच सांड जैसे ही अचानक उत्तेजित होकर भीड़ पर हमला करता है, वैसे ही रामलीला मैदान की खचाखच भीड़ में अफरा-तफरी का माहौल बन जाता है। इस दौरान मौके पर लोग घबराकर इधर से उधर भागना शुरू कर देते हैं। तभी सांड मेले में मौजूद एक महिला पर हमला करते हुए अपनी सींघों से वार कर देता है। इतना ही नहीं, इस दौरान पास में खड़े एक बच्चे को उठाकर पटक देता है। हालांकि, इस हादसे को देखने वाली भीड़ ने किसी तरह बच्चे को बचाया और सांड पर काबू पाया। कुछ समय बाद सांड को पकड़कर स्थानीय गौशाला भेजा गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, लोग आवारा जानवरों पर खड़े कर रहे सवाल

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही लोगों की अलग अलग प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि उत्तर प्रदेश में आवारा जानवरों का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है, इसके लिए सरकार को कुछ करना चाहिए तो वहीं एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि किसी ने जरूर इस मामले में बदमाशी की है, यूपी पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए।

अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में किया ट्वीट

दशहरा और उससे पहले मेले में दिख रहे सांड से मिला मुद्दा अखिलेश यादव ने भी पकड़ लिया और सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘भाजपाई मंत्री जी ये देखकर, बहुत हुए हैरान, मेले में जब जा पहुँचा सांड, करने उन्हें प्रणाम’। अखिलेश यादव के इस ट्वीट पर लोग अलग अलग तगह की प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले अगस्त महीने में भी अखिलेश यादव ने योगी सरकार को सांड के मुद्दे पर जमकर घेरा था। बीते दिनों हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के अंतिम दिन उन्होंने कहा था कि यूपी का ऐसा कोई जिला नहीं बचा, जहां पर सांड के हमले से किसी की जान न गई हो।