टिकट मांगने पर भड़के बदमाशो ने बस स्टाफ पर पत्थर, लाठी-डंडों से किया हमला

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बुलंदशहर

टिकट मांगने पर भड़के बदमाशो ने बस स्टाफ पर पत्थर, लाठी-डंडों से किया हमला

टिकट मांगने पर भड़के बदमाशो ने बस स्टाफ पर पत्थर, लाठी-डंडों से किया हमला

बुलंदशहर में एक बस पर बदमाशों ने जमकर पत्थर बरसाए और लाठी-डंडों से हमला किया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बुलंदशहर में एक बस पर बदमाशों ने जमकर पत्थर बरसाए और लाठी-डंडों से हमला किया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। कहा जा रहा है कि बस के कंडक्टर ने टिकट मांगा, जिसके बाद बदमाश भड़क गए और बस पर पत्थरबाजी की घटना को अंजाम दिया। घटना जिले के खानपुर इलाके की बताई जा रही है।

जानकारी के बाद, पत्थरबाजी और लाठी-डंडों से हमले के बाद बस को काफी नुकसान पहुंचा है और कई यात्रियों के भी घायल होने की सूचना है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कुछ लोग बस के आसपास भागते दिख रहे हैं और बस पर हमला करते दिख रहे हैं। बदमाशों के हमले में बस के शीशे टूटने की सूचना है।

टिकट को लेकर हुआ था विवाद

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना उस वक्त हुई, जब कंडक्टर ने बस में चढ़े कुछ यात्रियों से टिकट कटाने को कहा। इसके बाद यात्रियों ने टिकट कटाने और किराया देने से इनकार कर दिया। इसके बाद कंडक्टर और बस में यात्रियों के रूप में सवार बदमाशों के बीच बहस हो गई। धीरे-धीरे नौबत मारपीट तक आ गई। इसके बाद कंडक्टर ने बस से बदमाशों को उतार दिया।

कहा जा रहा है कि बस से उतारे जाने के बाद बदमाशों ने पत्थरों और लाठी-डंडों से बस को निशाना बनाया। इस दौरान ड्राइवर ने यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए बस की रफ्तार बढ़ा दी और बस को लेकर नजदीक के पुलिस स्टेशन लेकर पहुंच गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने घायलों को पहले अस्पताल भिजवाया और बस पर हमला करने वाले बदमाशों की तलाश में जुट गई।