यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर पर बोले बृजेश पाठक, किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर पर बोले बृजेश पाठक, किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा

यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर पर बोले बृजेश पाठक

उत्तर प्रदेश के प्रयागगराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद आरोपियों के एनकाउंटर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के प्रयागगराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद आरोपियों के एनकाउंटर पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सोमवार को अपना बयान दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस और एसटीएफ छापेमारी कर रही है। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

…ये है हमारी सरकार की प्राथमिकता

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि ये अपराधी कितने खूंखार हैं। वे पुलिस पर भी हमला कर रहे हैं। जवाब में पुलिस को गोलियां चलानी पड़ीं, जिसमें एक और अपराधी मारा गया। उन्होंने कहा कि पुलिस और एसटीएफ इस मामले की जांच में जुटी है। हमारी सरकार की प्राथमिकता है कि किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

प्रयागराज के कौंधियारा में हुई थी मुठभेड़

बता दें कि सोमवार को प्रदेश पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी उस्मान मारा गया है। यह मुठभेड़ प्रयागराज के कौंधियारा में हुई। मारे गए आरोपी की पहचान विजय चौधरी उर्फ उस्मान के रूप में हुई है। बताया गया है कि मुठभेड़ में घायल होने के बाद आरोपी को स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर ये लिखा

अधिकारी की ओर से बताया गया कि डॉक्टरों की जांच के बाद उस्मान के शव को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेजा गया है। वहीं यूपी के विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने घटना के बारे में ट्विटर पर लिखा, ‘कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे !! उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार हत्यारा उस्मान भी आज पुलिस मुठभेड़ में ढेर।

सांसद रवि किशन ने लिखा, एनकाउंटर में ठेर…

इनके अलावा गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने लिखा, ‘पूज्य महाराज @myogiadityanath  जी ने कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे। उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार फरार हत्यारा उस्मान भी आज #up पुलिस द्वारा एनकाउंटर में ढेर..।