मंदिर गई 20 साल की लड़की की तालाब में मिली लाश, मां बोली- पुजारी और दोस्त ने लूटी अस्मत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

मंदिर गई 20 साल की लड़की की तालाब में मिली लाश, मां बोली- पुजारी और दोस्त ने लूटी अस्मत

मंदिर गई 20 साल की लड़की की तालाब में मिली लाश, मां बोली- पुजारी और दोस्त ने लूटी अस्मत

उत्तर प्रदेश के महोबा के करबई कस्बे में एक 20 साल की लड़की की लाश तालाब में मिली है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के महोबा के करबई कस्बे में एक 20 साल की लड़की की लाश तालाब में मिली है। तालाब लड़की के घर से सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर है। बताया जा रहा है कि लड़की मंदिर में पूजा के लिए गई थी। लेकिन बाद में लापता हो गई। घरवालों ने उसको आखिरी बार 19 सितंबर को देखा था। लड़की के गले पर कट के निशान मिले हैं। परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि बेटी के साथ पुजारी और उसके साथी ने रेप किया है। वह पूजा करने गई थी। लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है।

एक युवक को पुलिस ने लिया हिरासत में

पुलिस ने मामले में एक युवक को कस्टडी में लिया है। बताया जा रहा है कि इस युवक का उससे अफेयर चल रहा था। हो सकता है कि किसी बात को लेकर दोनों में लड़ाई हुई हो। ये भी पता लगा है कि लड़की ने कुछ दिन पहले सुसाइड को लेकर भी धमकी दी थी। लड़की की मां ने आरोप लगाया कि बेटी पूजा की थाली लेकर मंदिर गई थी। लेकिन नहीं लौटी, तो उसकी काफी तलाश की गई। जिसके बाद भी सुराग नहीं लगा। बाद में परिजन पुलिस के पास गए। लेकिन पुलिस ने मदद नहीं की।

कई जगह मिले हैं चोट के निशान

दोबारा पुलिस के पास गए। बाद में पुलिस की ओर से फोन कर बेटी के शव के बारे में सूचना दी गई। वे लोग मौके पर गए, तो पुलिस पहले ही आ चुकी थी। शव देख लग रहा था कि बेटी को जलाया गया है। कई जगह चोट के निशान भी मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस उनको मंदिर भी ले गई थी। जहां कमरे में बेटी के सूट का बटन मिला है। पुजारी और उसके साथी के खिलाफ आरोपों को लेकर भी पुलिस ने कोई गंभीरता नहीं दिखाई।

उनकी बेटी के साथ रेप किया गया है। जिसके बाद मर्डर किया गया है। मामले के संदर्भ में एसपी अपर्णा गुप्ता ने कहा कि लड़की के परिवार ने शव मिलने के बाद तहरीर नहीं दी थी। गुमशुदगी को लेकर एफआईआर दी थी। लेकिन अब मामला सामने आने के बाद गंभीरता से पुलिस कार्रवाई करेगी।