भाजपा-सपा की लड़ाई हुई और तीखी, दोनों दलों के कैंपेन सॉन्ग पर वीडियो वार शुरू

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

भाजपा-सपा की लड़ाई हुई और तीखी, दोनों दलों के कैंपेन सॉन्ग पर वीडियो वार शुरू

भाजपा-सपा की लड़ाई हुई और तीखी, दोनों दलों के कैंपेन सॉन्ग पर वीडियो वार शुरू

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश बीजेपी ने अपने कैंपेन की शुरुआत  इस गीत के साथ की है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश बीजेपी ने अपने कैंपेन की शुरुआत  इस गीत के साथ की है। यूपी बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर चार मिनट 27 सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया है। “गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए”, कैप्शन के साथ। निकाय चुनाव से पहले बीजेपी ने समाजवादी पार्टी  पर इस कैंपेन सॉन्ग के साथ निशाना साधा है।

गाने की आगे की लाइन में सीधे अखिलेश यादव पर निशाना साधा गया है। गाने की एक लाइन कहती है,

“यूपी को जिसने लूटा वो नेता तुम्हीं थे। जेपी के सपने तोड़ते वो बेटा तुम्ही थे.”

यही नहीं, वीडियो में माफिया अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी को भी दिखाया गया है। समाजवादी पार्टी पर इन माफियाओं को संरक्षण देने के आरोप लगाए गए हैं। इतना ही नहीं टोंटी चुराने, दंगा कराने, और अपराध फैलाने जैसे आरोप भी बीजेपी की तरफ से लगाए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी में निकाय चुनाव से पहले जारी हुआ बीजेपी का कैंपेन सॉन्ग चुनाव में प्रचार वाहनों पर भी दिखाया जाएगा।

निकाय चुनाव से पहले बीजेपी के कैंपेन सॉन्ग को लेकर समाजवादी पार्टी की तरफ से जवाब दिया गया है। सपा के कैंपेन सॉन्ग में भाजपा सरकार को निशाने पर लिया गया है।

सपा के कैंपेन सॉन्ग के बोल है, “जो जनता को सताएं हैं हम उनको हटाएंगे. यूपी में फिर से हम अपना झंडा लहराएंगे।” गाने में भाजपा सरकार पर दलितों-पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार की बात कही गई है। गाने में पीएम मोदी और सीएम योगी को यूपी से हटाने की बात कही गई है। इस गाने की वीडियो में लखीमपुर खीरी में किसानों के ऊपर थार चढ़ाने वाली घटना को भी दिखाया गया है तो वहीं कानपुर देहात में अतिक्रमण हटाने के दौरान हुई मां-बेटी की मौत को भी दिखाया गया है।

इसी के साथ गाने में आरिफ और सारस की दोस्ती, बुलडोजर एक्शन को लेकर योगी सरकार को निशाने पर लिया गया है। गाने में हाथरस कांड का भी जिक्र किया गया है।