BJP सांसद सत्यपाल सिंह ने बताया मां लक्ष्मी को खुश करने का उपाय! कहा - ‘कमल को वोट दो’

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

BJP सांसद सत्यपाल सिंह ने बताया मां लक्ष्मी को खुश करने का उपाय! कहा - ‘कमल को वोट दो’

BJP सांसद सत्यपाल सिंह ने बताया मां लक्ष्मी को खुश करने का उपाय! कहा - ‘कमल को वोट दो’

 बागपत से भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह लगातार ऐसे बयान दे रहे हैं


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  बागपत से भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह लगातार ऐसे बयान दे रहे हैं, जिनकी में खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, बागपत सांसद बड़ौत में लाभार्थि सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे, यहां उन्होंने कहा कि ‘कमल को वोट दो, नहीं तो लक्ष्मी देवी नाराज हो जाएंगी।’ बागपत सांसद ने कहा, “कमल को वोट दो, नहीं तो लक्ष्मी देवी नाराज हो जाएंगी। शास्त्रों में लिखा है कि लक्ष्मी का आसन कमल है, जिसको घर में लक्ष्मी चाहिए तो घरों में कमल रखना ही होगा। कमल को वोट देना ही होगा और कमल का बटन दबाना ही होगा।” 

सत्यपाल सिंह ने वेज-नॉन वेज खाने को लेकर कही ये बात

इससे पहले सत्यपाल सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था, “मुसलमान बच्चों को विशेष तौर पर एक बात कहना चाहता हूं। आप घर में एक बच्चे को मांसाहार दो और दूसरे को शुद्ध शाकाहारी खाना खिलाओ। दोनों बच्चों की पढ़ाई और स्वास्थ्य में आप फर्क देख लेना। आप खुद तय करोगे कि बच्चे को शुद्ध शाकाहारी खाना देना चाहिए या नॉन वेज देना चाहिए।” सियासी गलियारों में ऐसा कहा जा रहा है कि आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चर्चाओं में बने रहने के लिए सत्यपाल सिंह लगातार बयानबाजी कर रहे हैं।

कौन हैं सतपाल सिंह?

आपको बता दें कि सतपाल सिंह पूर्व IPS अधिकारी हैं। IPS रहते हुए उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर के तौर पर अपनी सेवाएं दी थीं। इसके बाद 31 जनवरी 2014 को उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया और भाजपा में शामिल होने के लिए स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) के लिए आवेदन किया। सतपाल सिंह का इस्तीफा मंजूर हुआ वह भाजपा में शामिल हो गए। फिर उन्होंने साल 2014 का बागपत से लोकसभा चुनाव लड़ा। इस चुनाव में उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी अजीत सिंह को करारी शिकस्त दी। इसके बाद फिर से 2019 में वह बागपत सीट से सांसद चुने गए।