BJP नेता ने बेटे के लिए Moon पर खरीदी जमीन, बोले- मेरा लड़का चांद जैसा दिखता है

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

BJP नेता ने बेटे के लिए Moon पर खरीदी जमीन, बोले- मेरा लड़का चांद जैसा दिखता है

BJP नेता ने बेटे के लिए Moon पर खरीदी जमीन, बोले- मेरा लड़का चांद जैसा दिखता है

चंद्रायान 3 के चांद पर सफल लैंडिंग के बाद लगातार चांद पर जमीन 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। चंद्रायान 3 के चांद पर सफल लैंडिंग के बाद लगातार चांद पर जमीन खरीदने की खबरें आ रहीं हैं। इस कड़ी में भाजपा नेता का नाम जुड़ा है। भाजपा नेता ने अपने बेटे के लिए चांद पर जमीन का एक टुकड़ा खरीदा है। भाजपा नेता ने कहा कि मेरा बेटा चांद जैसा दिखता है, इसलिए मैंने चांद पर जमीन खरीदकर उसे गिफ्ट किया है।

भाजपा नेता की पहचान उत्तरप्रदेश के ओम सागर के रूप में हुई है। ओम सागर बरेली के आंवला तहसील के रहने वाले हैं। वे पेशे से प्रॉपर्टी डीलर भी हैं। उन्होंने बताया कि मैंने अपने बेटे नामया सागर के लिए चांद पर जमीन खरीदी है और इसके कागजात मैंने उसे गिफ्ट किया है।

न्यूज एजेंसी IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, ओम सागर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला महासचिव भी हैं। ओम सागर ने चांद पर लेक ऑफ ड्रीम्स के पास अपने बेटे के लिए एक एकड़ जमीन खरीदी है। ओम सागर के मुताबिक, उन्होंने ये डील लूना सोसाइटी इंटरनेशनल के जरिए की है।

भाजपा नेता बोले- इसलिए मैंने चांद पर जमीन खरीदने का किया फैसला

भाजपा नेता के मुताबिक, मुझे मेरा बेटा चांद जैसा दिखता है, इसलिए मैंने गिफ्ट के तौर पर उसे चांद पर जमीन खरीदकर गिफ्ट देने का फैसला किया। फिलहाल, भाजपा नेता ने ये जमीन कितने में खरीदी है, इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया। वहीं, ओम सागर की पत्नी और नामया की मां रेखा सागर ने कहा कि मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा अपने जीवन में काफी सफल हो और वो एक दिन चांद पर पहुंचे।

भाजपा नेता ने कैसे खरीदी चांद पर जमीन

बता दें कि लूना सोसाइटी इंटरनेशनल न्यूयॉर्क का एक संगठन है जो ब्रह्मांड की अचल संपत्ति का रजिस्ट्रेशन कर उन्हें बेचने का दावा करता है। लूना सोसाइटी इंटरनेशनल वर्ल्ड की उन दो कंपनियों में है, जो चांद पर जमीन बेचने का दावा करती है। इसके अलावा दूसरी कंपनी का नाम इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री है।