शादी का झांसा देकर किया शारीरिक शोषण

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बिजनौर

शादी का झांसा देकर किया शारीरिक शोषण

शादी का झांसा देकर किया शारीरिक शोषण


बिजनौर। शादी का झांसा देकर एक युवती का शारीरिक शोषण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। एसपी के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर नामजद आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

कोतवाली शहर निवासी एक युवती ने एसपी को दिए प्रार्थनापत्र में कहा कि उसकी हल्दौर क्षेत्र के गांव नांगलजट निवासी अभिनव पुत्र जितेंद्र उर्फ कल्लू से वर्ष 2019 में कोचिग सेंटर पर मुलाकात हुई। पीड़िता का कहना है कि युवक ने उसके परिजनों से मिलकर उससे शादी करने का इरादा जताया। आरोप है कि अभिनव शादी का झांसा देकर उसे ऋषिकेश ले गया और बद्रीनाथ मार्ग स्थित एक होटल में उसकी मर्जी के बिना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसका कहना है कि अभिनव ने कई माह तक उसका शारीरिक शोषण किया। बाद में अभिनव से उससे शादी करने से यह कहते हुए मना कर दिया कि उसकी शादी कही और तय हो गई है। पीड़िता का आरोप है कि जब वह 25 अगस्त 2021 को अभिनव के घर पहुंची, तो अभिनव व उसके पिता एवं अन्य स्वजन ने उसके साथ मारपीट की। बाद में अभिनव एवं उसके पिता एक दिन उसके घर आए और उसके स्वजन को जान से मारने की धमकी दी। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने मंगलवार रात पिता-पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाल राधेश्याम ने रिपोर्ट दर्ज किए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। विवेचना बदलने से क्षुब्ध कार्यकर्ता डीआइजी से मिले

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।