‘स्वामी प्रसाद मौर्य हैं अखिलेश यादव के बाजा, BJP सांसद का बयान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

‘स्वामी प्रसाद मौर्य हैं अखिलेश यादव के बाजा, BJP सांसद का बयान

‘स्वामी प्रसाद मौर्य हैं अखिलेश यादव के बाजा, BJP सांसद का बयान

उत्तर प्रदेश के कन्नौज से भारतीय जनता पार्टी 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के कन्नौज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रत पाठक ने समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य के रिश्ते को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। औरैया जिले में पहुंचे सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य पर तंज कसते हुए कहा मौर्य को अखिलेश यादव का बाजा बता डाला।  इस दौरान वो कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी जमकर बरसे। बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक कन्नौज लोकसभा की बिधूना विधानसभा में पहुंचे थे। 

यह पूरा मामला ललितपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के रघुनाथपुरा गांव का है। जहां के 28 वर्षीय युवक ने अपने घर के नजदीक स्थित शिव मंदिर के पास लकड़ी काटने वाली कटर मशीन में अपना सिर डाल दिया। उसका कहना था कि वह अपना सिर काट कर भोलेनाथ को समर्पित करेगा। युवक का सिर कटर मशीन में जाने के बाद वह बुरी तरह से घायल हो गया। 

बुरी तरह से जख्मी हो गई गर्दन

युवक की चीख पुकार सुनकर आसपास में मौजूद लोग उसकी और भागे. उसे मशीन से बाहर निकाला। इसके बाद उसके परिजनों को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने जब वहां जाकर देखा तो दीपक की गर्दन बुरी तरह से जख्मी हो चुकी थी। तुरंत ही परिजनों और ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लेकर गए जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया। 

युवक की गर्दन से काफी खून भी बह चुका था। वह बुरी तरह जख्मी था।  युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे तत्काल झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।  जहां उसकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। 

घटना को अंजाम देने से पहले लिखा पत्र

युवक ने इस घटना को अंजाम देने से पहले पहले एक पत्र लिखा था। इसमें उसने लिखा था कि वह अपना शीश काट कर भोलेनाथ और विष्णु भगवान को समर्पित करेगा।  इससे युवक का अपने परिवार और माता पिता का जिले में नाम हो जाएगा।  युवक की जिले में एक अलग पहचान हो जाएगी।