Viral News: ‘बचपन के प्यार’ ने नंबर ब्लॉक किया तो प्रेमी ने घंटों तक काटा हाईवोल्टेज ड्रामा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली

Viral News: ‘बचपन के प्यार’ ने नंबर ब्लॉक किया तो प्रेमी ने घंटों तक काटा हाईवोल्टेज ड्रामा

Viral News: ‘बचपन के प्यार’ ने नंबर ब्लॉक किया तो प्रेमी ने घंटों तक काटा हाईवोल्टेज ड्रामा

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने फरीदपुर के फार्मेसी कॉलेज में कई घंटों तक हाईवोल्टेज ड्रामा किया। हाथ में पेट्रोल की बोतल और आत्मदाह की धमकी देने वाले युवक को काबू करने में कॉलेज प्रशासन को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया। पूछताछ में युवक ने जो बताया उसे सुनकर पुलिस को होश उड़ गए।

बपपन के प्यार पर आया गुस्सा

जानकारी के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का था। युवक की पहचान कानपुर निवासी योगेश के रूप में हुई है। उसने पुलिस को बताया कि फरीदपुर के फार्मेसी कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की कानपुर में उसके मोहल्ले में रहती थी। दोनों बचपन से साथ हैं। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। इंटर के बाद युवक ने कॉलेज छोड़ दिया और एक डेयरी पर काम करना शुरू कर दिया, जबकि लड़की ने अपनी पढ़ाई जारी रखी।

फार्मेसी की पढ़ाई कर रही है लड़की

कुछ साल पहले लड़की के पिता ने उसका दाखिला बरेली के फरीदपुर में स्थित एक फार्मेसी कॉलेज में करा दिया। लड़की यहां से डी-फार्मा की पढ़ाई कर रही है। इस दौरान दोनों की फोन पर बात होती थी। युवक ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। इसके बाद लड़की ने युवक को नंबर ब्लॉक कर दिया।

कॉलेज के छात्रों ने पकड़ कर लगाई पिटाई

नंबर ब्लॉक होने के बाद योगेश सीधा बरेली के फरीदपुर पहुंच गया। लड़की के कॉलेज की चौथी मंजिल पर पहुंचा और हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर आत्मदाह की धमकी देने लगा। इसके बाद कॉलेज में हड़कंप मच गया। छात्रों और कॉलेज प्रशासन ने जैसे-तैसे योगेश को समझाया और काबू में किया। बताया गया है कि छात्रों ने उसे पकड़ कर पहले पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।