UP : बरेली में कबाब को बेस्वाद बताकर रेस्टोरेंट के कुक को मारी गोली, दो अरेस्ट

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली

UP : बरेली में कबाब को बेस्वाद बताकर रेस्टोरेंट के कुक को मारी गोली, दो अरेस्ट

: बरेली में कबाब को बेस्वाद बताकर रेस्टोरेंट के कुक को मारी गोली, दो अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में कथित तौर पर नशे में धुत दो लोगों


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में कथित तौर पर नशे में धुत दो लोगों ने एक रेस्टोरेंट के कुक की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोप है कि कुक द्वारा बनाए गए कबाब रोल को आरोपियों ने बेस्वाद बताया था। इसी बात पर नाराज होकर वारदात कर दी। वहीं पुलिस ने गुरुवार देर रात दबिश देकर कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बीच बाजार में कर दी वारदात

जानकारी के मुताबिक यह वारदात बुधवार देर रात बरेली विकास प्राधिकरण के कार्यालय के पास व्यस्त बाजार में स्थित एक रेस्टोरेंट में हुई। मुख्य आरोपी की पहचान 33 वर्षीय सराफ मयंक रस्तोगी उर्फ गोल्डन बाबा के रूप में हुई है। वह रात करीब साढ़े दस बजे अपने एक दोस्त तामीज के साथ रेस्टोरेंट पहुंचा था। आरोप है कि दोनों नशे में थे। उन्होंने चिकन कबाब रोल का ऑर्डर दिया। कबाब आने के बाद शिकायत की कि ये ठीक नहीं था। आरोपियों ने कहा कि कुक को सामने लाओ।

बहस के बाद चेहरे पर मार दी गोली

कुछ देर बात कुक नसीर अहमद उनके सामने आया। कबाब के स्वाद को लेकर दोनों में बहस शुरू हो गई। इस पर रस्तोगी ने गुस्से में आकर नसीर अहमद के चेहरे पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग गए। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू की। गुरुवार देर रात पुलिस ने मयंक रस्तोगी और उसके दोस्त जामीज शम्सी को गिरफ्तार कर लिया है।

पिता की थी पिस्तौल, पुलिस ने उसे भी आरोप बनाया

बरेली पुलिस ने बताया कि मयंक के पास उसके पिता की लाइसेंसी पिस्तौल थी। इस पर पुलिस ने उसके पिता को भी मुकदमे में आरोपी बनाया है। साथ ही पुलिस ने शस्त्र लाइसेंस रद्द करने के लिए जिलाधिकारी को पत्र भी लिखा है। पुलिस ने बताया कि नसीर अहमद बरेली के रहने वाले थे। इतना ही नहीं, वे परिवार में अकेले कमाने वाले थे। उनकी पत्नी और 10 साल की बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है।

लोगों ने गाड़ी की ले ली थी तस्वीर

रेस्टोरेंट चलाने वाले अंकुर सब्बरवाल ने मीडिया को ब ताया कि दोनों आरोपी नशे में थे। एक आरोपी के हाथ में पिस्तौल थी, इसलिए हम उनको रोकने की हिम्मत नहीं कर पाए। रेस्टोरेंट मालिक ने बताया कि हमने उनकी एसयूवी गाड़ी की तस्वीर ले ली थी, जिसे पुलिस को दिया गया था। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि एसयूवी के नंबर से दोनों आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी की गई है।