इस मालिक ने कुछ इस तरह मनाया अपने दो कुत्तों का जन्मदिन, जानकर हो जाएंगे हैरान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली

इस मालिक ने कुछ इस तरह मनाया अपने दो कुत्तों का जन्मदिन, जानकर हो जाएंगे हैरान

इस मालिक ने कुछ इस तरह मनाया अपने दो कुत्तों का जन्मदिन, जानकर हो जाएंगे हैरान

आज तक आपने इंसानों का जन्मदिन धूमधाम से मनाते हुए सुना होगा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। आज तक आपने इंसानों का जन्मदिन धूमधाम से मनाते हुए सुना होगा। उत्तरप्रदेश के बरेली से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां दो कुत्ताें ने न सिर्फ अपने जन्मदिन का केक काटा बल्कि घर पहुंचे मेहमानों के साथ डीजे पर डांस भी किया। इस शानदार पार्टी का आयोजन कुत्तों के मालिक की ओर से आयोजित की गई थी। पार्टी के बाद मालिक ने कहा कि वह अपनी सारी संपत्ति कुत्तों के नाम कर देंगे।

बता दें कि बरेली के बोहित गांव में श्यामलाल ने 15 अगस्त के दिन अपने दोनों कुत्तों लालू और भूरा का जन्मदिन मनाया। इन दौरान उन्होंने केक काटा और घर आए मेहमानों को दावत भी दी। इसके बाद डीजे पर दोनों कुत्तों के साथ मेहमान जमकर नाचे। इतना ही नहीं मेहमानों ने भी कुत्तों को उपहार दिए। इस दौरान कुत्तों की मालकिन उनकी आरती उतारती नजर आई।

निःसंतान है दंपत्ति

इस अवसर पर श्यामलाल ने बताया कि उन्होंने इस आयोजन को लेकर पहले से ही तैयारी कर ली थी। श्यामलाल के कोई संतान नहीं है। ऐसे में वे दंपत्ति अपने दोनोें कुत्तों को संतान की तरह प्यार करते हैं। श्यामलाल गांव में ही खेती बाड़ी का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी कोई संतान नहीं होने के कारण लोग उनकी संपत्ति पर गिद्ध वाली नजर रखते है। इसलिए हम अपनी संपत्ति दोनों कुत्तों के नाम कर देंगे। वहीं श्यामलाल की पत्नी रेणू ने बताया कि गांव में एक कुतिया ने दोनों को जन्म दिया। जिसके बाद वह दोनों को अपने घर ले आई और दोनों का लालू और भूरा नाम रख दिया।