नागपंचमी के मेले में ‘नागराज’ को आया गुस्सा, मदारी के साथ किया ऐसा कि हो गई मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली

नागपंचमी के मेले में ‘नागराज’ को आया गुस्सा, मदारी के साथ किया ऐसा कि हो गई मौत

नागपंचमी के मेले में ‘नागराज’ को आया गुस्सा, मदारी के साथ किया ऐसा कि हो गई मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली में सनसनीखेज घटना सामने आई है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के बरेली में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां किंग कोबरा का खेल दिखा रहे एक मदारी को सांप ने डस लिया। इस वजह से उसकी मौत हो गई। उसका नाम जुनैद है और उसकी उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है। वहीं, युवक की मौत के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।  घटना नबाबगंज थाना क्षेत्र के रामलीला ग्राउंड की है। 

बरेली के नवाबगंज के रिछोला गांव का रहने वाला जुनैद सांप पकड़ने का काम करता था। जुनैद सांप को पकड़कर नाग पंचमी मेले में लाया था।  यहां पर उसने लोगों को सांप का खेल दिखाया।  इस दौरान लोगों ने उसे चढ़ावे के तौर पर कुछ पैसे भी दिए थे। वह सांप और पैसे को लेकर घर जा रहा था, तभी कोबरा ने जुनैद के हाथ में काट लिया। 

घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

जुनैद ने कटे हुए स्थान पर तत्काल एक कपड़ा बांधा और घर चला गया।  लेकिन घर पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। घरवालों ने बताया कि जिस सर्प से इसे काटा है वह कोबरा है। इसका एक दांत रह गया था, बाकी के दांत टूटे हुए हैं। जुनैद की मौत से परिवार मे कोहराम मच गया और उनका रो-रो कर बुरा हाल है।  बताया जा रहा है कि नवाबगंज में इस साल नाग पंचमी के एक दिन पहले मेला लगा था, इसी मेले में युवक सांप को लाया था। 

सांपों का खेल दिखाता था

ग्रामीणों ने बताया कि जुनैद सालों से सांप को पकड़ने का काम किया करता था और वह जगह-जगह जाकर सांपों का खेल भी दिखाया करता था। साथ ही जिनको सांप काटता था, उनका झाड़-फूंक कर इलाज करने की भी कोशिश करता था। वहीं, इस संबंध में जिले के डॉक्टरों का कहना है कि सांप के काटने के बाद मरीज को तत्काल अस्पताल लाएं, ताकि उसको उचित इलाज मिल सके। किसी भी तरीके के अंधविश्वास में न पड़ें।