बरेली में दलित लड़की से किया गैंगरेप, खिलाया बीफ, वीडियो बनाकर मंगेतर को भेजा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली

बरेली में दलित लड़की से किया गैंगरेप, खिलाया बीफ, वीडियो बनाकर मंगेतर को भेजा

बरेली में दलित लड़की से किया गैंगरेप, खिलाया बीफ, वीडियो बनाकर मंगेतर को भेजा

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक दलित लड़की के साथ होटल में दो मुस्लिम युवकों ने गैंगरेप किया। आरोप है कि आरोपियों ने लड़की को बीफ (गोमांस) भी खिलाया। पीड़िता के साथ वारदात में उसकी एक मुस्लिम महिला दोस्त भी शामिल थी। पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

पांच लाख रुपये की कर रहे थे मांग

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों की पहचान बीफार्मा के छात्र शोएब और हेयर शैलून का काम करने वाले नाजिम के रूप में हुई है। आरोप है कि उन्होंने वारदात के दौरान वीडियो भी बनाया और पीड़िता को ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपये की मांग की। बाद में उन्होंने पीड़िता के मंगेतर को वीडियो भेज दिया और कश्मीर भागने की कोशिश की। यहां जहां नाजिम की दुकान है। ब्लैकमेलिंग से परेशान पीड़िता ने हार कर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

आरोपियों ने पैसे लिए थे उधार

बताया गया है कि पीड़िता ने कथित तौर पर अपने मुस्लिम दोस्त को करीब 30000 रुपये उधार दिए थे। तय समय के अनुसार, एक सितंबर को पैसे वापस करने थे। इसलिए आरोपियों ने 2 सितंबर को पीड़िता को एक कैफे में बुलाया। यहां पीड़िता की एक मुस्लिम दोस्त के साथ दोनों आरोपी भी मौजूद थे। आरोप है कि आरोपी उसे धोखे से एक होटल में ले गए, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

केस दर्ज, तीनों आरोपी गिरफ्तार

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एससी/एसटी अधिनियम समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।