बाइक से गाड़ी टकराने पर सिपाही ने भाजपा नेता को बोला - 'देख लूंगा मंत्री को, हो गया निलंबित

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली

बाइक से गाड़ी टकराने पर सिपाही ने भाजपा नेता को बोला - 'देख लूंगा मंत्री को, हो गया निलंबित

बाइक से गाड़ी टकराने पर सिपाही ने भाजपा नेता को बोला - 'देख लूंगा मंत्री को, हो गया निलंबित

बरेली के सिरौली में भाजपा नेता अनुराग पांडे की बाइक से सोमवार को यूपी 112 की गाड़ी टकरा गई


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बरेली के सिरौली में भाजपा नेता अनुराग पांडे की बाइक से सोमवार को यूपी 112 की गाड़ी टकरा गई। इस पर भाजपा नेता ने विरोध जताया तो गाड़ी में बैठा सिपाही रोबिन सिंह आगबबूला हो गया। उसने भाजपा नेता से अभद्रता से बात की। जब भाजपा नेता ने पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह से शिकायत की बात कही तो सिपाही ने मंत्री का नाम लेकर भी खरी-खोटी सुना डालीं। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने सिपाही रोबिन सिंह को निलंबित कर दिया है। उसके खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी है।

सिरौली कस्बा निवासी अनुराग पांडे भाजपा के श्रम प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह सात बजे वह बस स्टैंड चौराहे के पास अपनी बाइक खड़ी करने के बाद खरीदारी करने गए थे। इसी दौरान डायल 112 गाड़ी की खड़ी बाइक से टक्कर हो गई। अनुराग पांडे ने आरोप लगाया कि टक्कर जानबूझकर मारी गई। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो सिपाही अभद्रता करने लगा। 

मंत्री को नाम सुनकर हुआ आग बबूला 

अनुराग पांडे ने अपना परिचय देते हुए कहा कि वह पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह के प्रतिनिधि हैं। इस पर वह और आग बबूला हो गया। सिपाही ने मंत्री के लिए भी अपशब्दों का प्रयोग किया। कहा कि तुझे भी देख लेंगे और तेरे मंत्री को भी देख लूंगा। आरोप है कि खुद को जमींदार घराने का बताते हुए सिपाही मारपीट पर आमादा हो गया।

अनुराग पांडे ने इसका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। भाजपा के मंडल अध्यक्ष यशु गुप्ता ने बताया कि पुलिस जब कार्यकर्ताओं से इस तरह का व्यवहार कर रही है तो आम लोगों से यह कैसे पेश आती होगी। उन्होंने डीजीपी से मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की। मंगलवार को एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया।