बरेली जेल में बंद अतीक अहमद का भाई बोला- मुझे जान का खतरा, जेल से मत निकालना

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली

बरेली जेल में बंद अतीक अहमद का भाई बोला- मुझे जान का खतरा, जेल से मत निकालना

बरेली जेल में बंद अतीक अहमद का भाई बोला- मुझे जान का खतरा, जेल से मत निकालना

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद यूपी पुलिस  की ओर से की गई कार्रवाई के बाद एक बड़ी खबर सामने आई है।

बताया गया है कि बरेली की जेल में बंद अतीक अहमद  के भाई अशरफ  ने कोर्ट में अपील की है। उसने कहा है कि मेरी जान को खतरा है। मुझे जेल से बाहर नहीं निकाला जाए।

जेल में बंद अशरफ ने जताई है ये आशंका

एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद का भाई अशरफ डरा हुआ है। बरेली जेल में बंद पूर्व विधायक अशरफ ने जेल से बाहर ट्रांसफर किए जाने के खिलाफ कोर्ट में अपील की है। अशरफ ने आशंका जताई है कि अगर उसे जेल से बाहर निकाला गया तो उसकी हत्या की जा सकती है।

2005 में की गई थी विधायक राजू पाल की हत्या

बता दें कि अशरफ और उसका भाई अतीक अहमद पिछले हफ्ते प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के मामले में फिर से सुर्खियों में हैं। अधिवक्ता उमेश पाल वर्ष 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह थे। इलाहाबाद (पश्चिम) विधानसभा सीट जीतने के कुछ महीने बाद राजू पाल की हत्या कर दी गई थी। राजू पाल ने पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे भाई खालिद अजीम को हराया था।

अतीक साबरमती तो अशरफ बरेली जेल में हैं बंद

राजू पाल हत्याकांड में अतीक अहमद, उसके भाई और पूर्व विधायक अशरफ को मुख्य आरोपी बनाया गया था। ये सबी सभी आरोपी फिलहाल जेल में बंद हैं। अशरफ बरेली जेल तो वहीं अतीक अहमद साबरमती जेल में बंद हैं। इसी बीच अशरफ ने अदालती सुनवाई या जेल से ट्रांसफर के लिए बरेली जेल से बाहर ले जाने के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की है। इसमें कहा गया है कि उसे डर है। रास्ते में उसकी हत्या कर दी जाएगी।

उमेश हत्याकांड के बाद पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई

बताया गया है कि अशरफ की याचिका उमेश पाल हत्याकांड के एक आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराए जाने के बाद सामने आई है। इस उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों में से एक अरबाज को सोमवार को प्रयागराज के नेहरू पार्क में मुठभेड़ के दौरान ढेर किया गया गया था। पुलिस का दावा है कि हत्या में इस्तेमाल कार को अरबाज चला रहा था। उसने भी फायरिंग की थी।