PM मोदी को मौलाना तौकीर रजा ने बताया भगवान, कहा- देश नहीं बन सकता हिंदू राष्ट्र

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली

PM मोदी को मौलाना तौकीर रजा ने बताया भगवान, कहा- देश नहीं बन सकता हिंदू राष्ट्र

PM मोदी को मौलाना तौकीर रजा ने बताया भगवान, कहा- देश नहीं बन सकता हिंदू राष्ट्र

उतर प्रदेश के बरेली के आईएमसी के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने समाजवादी पार्टी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उतर प्रदेश के बरेली के आईएमसी के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के श्रीरामचरित मानस पर दिए बयान पर कहा कि श्रीरामचरित मानस में जो लिखा है इस समय वैसा ही हो रहा है। शूद्र, गवार, ढोल पीटे जा रहे हैं, औरतों को उठाया जा रहा है, उन पर पेशाब की जा रही है। उनका बलात्कार हो रहा है इसलिए इस पर तो इस वक्त के भगवान नरेंद्र मोदी को बोलना चाहिए। तौकीर रजा ने अपने बयान में कहा है कि आस्थाओं का टकराव हमारे देश के लिए अच्छा नहीं है। आस्थाओं को जब ठेस पहुंचती है तो आदमी विचलित हो जाता है, बेचैन हो जाता है और हालात खराब हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा यह बात कही है एक दूसरे की आस्थाओं का सम्मान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा जो बात स्वामी प्रसाद मौर्य ने अब कही है वो जब भाजपा के थे तब क्यों नहीं की

मौलाना तौकीर मियां ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर भी दिया बयान

आज कल सुर्खियों में रह रहे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के घर वापसी करवाने पर तौकीर रजा ने कहा कि घर वापसी क्या होती है, 14 सौ साल पहले एक लाइट हमे मिली थी और वो लाइट अभी तक आप को नहीं मिली जब मिल जायेगी तो आप भी इस्लाम में आ जाएंगे। क्योंकि इस्लाम अमन और शांति का भाईचारे का पैगाम देता है। हिंदू राष्ट्र बनाने वाले न जाने कितने आए और चले गए। इस्लाम का रास्ता इंसाफ का रास्ता है, अच्छाई का रास्ता है, सच्चाई का रास्ता है और मोहब्बत का रास्ता है।

मोहम्मद अली जिन्ना मुसलमान नहीं था मुसलमान बन कर देश का बंटवारा किया

बताते चलें आईएमसी के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने अपने बयान में मोहम्मद अली जिन्ना पर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिन्ना मुसलमान नहीं था और मुसलमान बनकर देश का बंटवारा किया, उन्होंने कहा कि किसी मुसलमान ने गांधी जी की हत्या नहीं की थी बल्कि भगवान गोडसे ने हत्या की थी। देश में हत्या का माहौल बनाया देश का बंटवारा हो गया, लेकिन हिंदू राष्ट्र नहीं बन सका। मुसलमान वतन से मोहब्बत करते हैं गांधी जी की हत्या कराई यह सब आरएसएस का षड्यंत्र था।