सेवाभाव का अनुकरणीय उदाहरण पेश कर रही है लांयस क्लब -जिलाधिकारी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

सेवाभाव का अनुकरणीय उदाहरण पेश कर रही है लांयस क्लब -जिलाधिकारी

सेवाभाव का अनुकरणीय उदाहरण पेश कर रही है लांयस क्लब -जिलाधिकारी


संवाददाता के बी गुप्ता 

बलरामपुर : बलरामपुर लायंस क्लब द्वारा तहसील बलरामपुर सदर के ग्राम पंचायत जोगिया खुर्द में बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए  राहत सामग्री वितरण एवं ठंड से बचाव के लिए रजाई वितरण कैंप का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि माननीय विधायक तुलसीपुर कैलाश नाथ शुक्ला एवं विशिष्ट अतिथि जिलाधिकारी डॉ महेंद्र कुमार द्वारा 100 बाढ़ पीड़ितों व जरूरतमंदों को राहत सामग्री एवं दो-दो रजाई वितरित की गई। उन्होंने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आने पर लायंस क्लब को धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर जिलाधिकारी डॉ महेंद्र कुमार ने कहा कि जनपद को भीषण बाढ़ की त्रासदी से गुजरना पड़ा, जिसमें जनपद की लगभग 5 लाख आबादी प्रभावित हुई, बाढ़ के दौरान राहत एवं बचाव कार्य में प्रशासन द्वारा युद्ध स्तर पर किया गया, जिसमें कि स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा आगे आकर मदद की गई। लायंस क्लब द्वारा बाढ़ पीड़ितों एवं जरूरतमंदों को राहत सामग्री एवं ठंड से बचाव के लिए रजाई वितरण कर सेवाभाव का अनुकरणीय उदाहरण पेश किया गया है।

लायंस क्लब अध्यक्ष निष्काम गुप्ता ने बताया कि कैंप में डायबिटीज एवं मोतियाबिंद की निशुल्क जांच की जा रही है, ज्यादा से ज्यादा लोग आकर निशुल्क जांच का लाभ ले।

इस अवसर पर लायंस क्लब अध्यक्ष निष्काम गुप्ता, सचिव अशोक गुप्ता मंडल चीफ विश्वनाथ चौधरी, डिस्ट्रिक्ट सचिव विनीत श्रीवास्तव, रीजनल चेयरमैन प्रितपाल सिंह, ब्लड डोनेशन चेयरमैन आलोक अग्रवाल, तहसीलदार बलरामपुर सदर अवधेश कुमार व जनप्रतिनिधि गण, संबंधित अधिकारी/कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।