इण्डो-नेपाल सीमा पर अवैध अतिक्रमण/तस्करी/वन कटान की रोंकथाम

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर

इण्डो-नेपाल सीमा पर अवैध अतिक्रमण/तस्करी/वन कटान की रोंकथाम

इण्डो-नेपाल सीमा पर अवैध अतिक्रमण/तस्करी/वन कटान की रोंकथाम

बलरामपुर आज दिनांक- 17.01.2023 को अपर पुलिस अधीक्षक बलरामपुर श्रीमती नम्रिता श्रीवास्तव


संवाददाता  के बी गुप्ता 

बलरामपुर :  बलरामपुर आज दिनांक- 17.01.2023 को अपर पुलिस अधीक्षक बलरामपुर श्रीमती नम्रिता श्रीवास्तव व क्षेत्राधिकारी तुलसीपुर श्री कुंवर  प्रभात सिंह द्वारा थाना तुलसीपुर अन्तर्गत पुलिस चौकी नंदमहरा में मिशन कवच अभियान* के अन्तर्गत नेपाल भारत सीमा पर हो रहे अपराध व मादक पदार्थो की तस्करी/ अवैध आवागमन की रोकथाम हेतु ग्राम प्रधानों, चौकीदारों, ग्राम सुरक्षा समिति के सदस्यों व संभ्रांत व्यक्तियों के साथ गोष्ठी की गई।

उक्त गोष्ठी में ग्राम प्रधानों, चौकीदारों, ग्राम सुरक्षा समिति के सदस्यों व संभ्रांत व्यक्तियों से सीमा पर अवैध अतिक्रमण/तस्करी/वन कटान की रोंकथाम व सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस का सहयोग करने व किसी भी छोटी से छोटी घटना की सूचना से तत्काल थाना स्थानीय को अवगत कराने की अपील की गयी। महोदया द्वारा उनकी समस्याओं को भी सुना गया व निस्तारण  हेतु संबंधित को आवशयक दिशा निर्देश दिए गए।
महोदया द्वारा ग्राम वासियों से क्षेत्र में अपराधिक तत्वों की रोकथाम हेतु संदिग्ध व्यक्ति अथवा वस्तु के पाए जाने पर तत्काल पुलिस को सूचित करने की अपील की गई तथा आपातकालीन स्थिति में पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112, 1090,1076 पर काॅल कर पुलिस सहायता प्राप्त करने की जनकारी भी दी गई।

इस अवसर पर सम्बन्धित अधिकारी/कर्मचारीगण मौजूद रहे।