शहीद की बाउंड्री वाल को परिजनों ने खुद कराया मरम्मत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलिया

शहीद की बाउंड्री वाल को परिजनों ने खुद कराया मरम्मत

शहीद की बाउंड्री वाल को परिजनों ने खुद कराया मरम्मत


बलिया , (संजय कुमार तिवारी)। बाँसडीह कस्बा स्तिथ डाक बंगला के समीप बिगत लगभग तीन महीनों से शहीद पँडित राम दहिन ओझा के क्षतिग्रस्त बाउण्ड्री वाल के मरमत पर प्रशासन का ध्यान न जाने पर वृहस्पतिवर के दिन शहीद के परिजनों ने ही खुद अपने निजी खर्चे से मरम्मत का कार्य करवया।
जहाँ एक तरफ शहीदों की वीरता की गाथा देश व प्रदेश के राजनीतिक पार्टियां करते नही थकती है। हाल ही में दो दिन पहले शहीदों के याद में केंद्र व प्रदेश सरकार के नेतृत्व पर शहीद स्थल पर द्वीप प्रव्जलित कर अमर दिप महोत्सव मनाया गया। उस समय भी स्थानीय प्रशासन का ध्यान क्षतिग्रस्त बाउंड्री वाल पर नही गया। एक तरफ शहीदो के नाम सरकार द्वारा विभिन प्रकार के कार्यक्रमो का आयोजन कर रही है तो वही दूसरी तरफ शहीद के स्मारक स्थल की बाउंड्री वाल बिगत तीन महीनों से क्षतिग्रस्त था जिस प्रशासन का ध्यान नही गया। यह देख शहीद के परिजनों ने आखिरकार खुद ही अपने निजी खर्चे से क्षतिग्रस्त हुई बाउंड्री वाल को मरमत करवाया। वही क्षेत्रवासियों में इसको लेकर वर्तमान सरकार व स्थानीय प्रशासन के प्रति भारी नराजगी है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।