बागपत में नशीला पदार्थ खिलाकर 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बागपत

बागपत में नशीला पदार्थ खिलाकर 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

बागपत में नशीला पदार्थ खिलाकर 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

 बागपत में दसवीं का क्लास की छात्रा ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  बागपत में दसवीं का क्लास की छात्रा ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पड़ोसी 2 युवकों पर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है की आरोपियों ने उसको अगवा किया और उसके बाद नशीला पदार्थ देकर उसके साथ गलत काम किया। होश में आने पर छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरे मामले से अवगत करवाया। फिलहाल पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरु कर दी हैं। पीड़िता ने इंस्पेक्टर बड़ौत पर भी मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। आरोप है की घंटो तक इंस्पेक्टर ने उसकी फरियाद नही सुनी।

पीड़िता नगर के एक कालोनी की रहने वाली है। वह नगर में ही ​स्थित एक कॉलेज में दसवीं की छात्रा भी है। तीन माह पूर्व छात्रा के पिता का बीमारी के चलते निधन हो गया था। अब उसकी मां उसका पालन-पोषण कर रही है। मंगलवार की देर शाम कालोनी में ही रहने वाले एक दूसरे समुदाय के युवक उसके घर के बाहर पहुंचा और उसकी मां को आवाज लगाई। आवाज सुनकर छात्रा घर के बाहर आई तो उसने छात्रा को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया और बाइक पर बैठाकर अपने साथ जंगल में ले गया।

पीड़िता ओर उसकी मां का आरोप है कि जंगल में पहले से एक ओर युवक मौजूद था, जहां पर दोनों ने नशीला पदार्थ सुघांकर बेहोश कर दिया और पूरी रात बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बुधवार को होश में आने पर छात्रा ने विरोध किया और पुलिस से ​शिकायत करने की बात कहीं तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और उसका हाथ तोड़ दिया और उसे छोडकर भाग निकले। पीड़िता और मां का आरोप है कि कोतवाली में ​शिकायत लेकर पहुंचे तो कोतवाली प्रभारी ओर अन्य पुलिस कर्मियों ने धमकाते हुए भगा दिया। पांच से अ​धिक चक्कर कोतवाली के काट चुके है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। हालांकि मामला हाइलाइट होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली हैं और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।