ट्रेन में सफर पर निकला यात्री, जनरल कोच में घुसा तो महिला पुलिसकर्मी को खून से लथपथ पाया

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अयोध्या

ट्रेन में सफर पर निकला यात्री, जनरल कोच में घुसा तो महिला पुलिसकर्मी को खून से लथपथ पाया

ट्रेन में सफर पर निकला यात्री, जनरल कोच में घुसा तो महिला पुलिसकर्मी को खून से लथपथ पाया 

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जंक्शन रेलवे स्टेशन पर हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के अयोध्या जंक्शन रेलवे स्टेशन पर हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां सरयू एक्सप्रेस के अंदर लगभग 40 साल की महिला पुलिसकर्मी को खून से लथपथ पाया गया। जानकारी के अनुसार, उसके चेहरे और सिर पर गहरी चोट थी। हालांकि पुलिसकर्मी की हालत अब स्थिर बताई जा रही है

जनरल कोच में निचली बर्थ के नीचे लेटी हुई थी पुलिसकर्मी

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह लगभग 4 बजे अयोध्या जंक्शन से सरयू एक्सप्रेस में जाने वाला यात्री जब जनरल कोच में घुसा तो उसके होश उड़ गए। यहां उसे खून से लथपथ महिला पुलिसकर्मी मिली। यह महिला जनरल कोच में निचली बर्थ के नीचे लेटी हुई थी। इसके बाद उसने ड्यूटी पर मौजूद जीआरपी कर्मियों को घायल पुलिसकर्मी के बारे में बताया। इस घटना के संबंध में एक वीडियो भी सामने आया है। कोच के अंदर कैद किए गए वीडियो फुटेज में महिला पुलिसकर्मी को खून से लथपथ और दर्द से जूझते देखा गया।

अभी बोलने की स्थिति में नहीं

जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने वर्दी का निचला हिस्सा नहीं पहना हुआ था। इसके बाद पुलिसकर्मी को पहले स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार, फिलहाल पुलिसकर्मी अभी बोलने की स्थिति में नहीं है। उसके भाई की लिखित शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 307 और 353 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

181 महिला हेल्पलाइन सेल में तैनात

पीड़िता के बारे में पता चली जानकारी के अनुसार, वह सुल्तानपुर जिले में कोतवाली पुलिस सीमा के तहत 181 महिला हेल्पलाइन सेल में तैनात है। उसे अयोध्या जिले में ‘सावन मेला’ के लिए ड्यूटी सौंपी गई थी। पुलिसकर्मी को अयोध्या जंक्शन पर उतरना था। मामला संवेदनशील प्रकृति का है इसलिए पुलिस इस केस में ज्यादा जानकारी देने से बच रही है। पुलिस ने पीड़िता के पास से बरामद सामान को जांच के लिए फोरेंसिक विभाग को भेज दिया है।