मालिकों को वापस लौटाई जाएंगी अतीक की कब्जाई जमीनें! योगी सरकार लेंगी जल्द फैसला

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

मालिकों को वापस लौटाई जाएंगी अतीक की कब्जाई जमीनें! योगी सरकार लेंगी जल्द फैसला

मालिकों को वापस लौटाई जाएंगी अतीक की कब्जाई जमीनें! योगी सरकार लेंगी जल्द फैसला

और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद उसके काले कारनामे धीरे-धीरे उजागर होते जा रहे हैं।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद उसके काले कारनामे धीरे-धीरे उजागर होते जा रहे हैं। अतीक के आतंक से आम जनता, व्यवसायी और स्थानीय लोग ही परेशान नहीं थे, बल्कि बड़े बड़े नेताओं को भी उसके सामने झुकना पड़ता था। वहीं अतीक पर दूसरों की जमीनों पर कब्जा जमाने का कई आरोप लगे हैं।

योगी सरकार उठाने जा रही ये कदम

आरोप है कि अतीक ने इस तरह से तमाम सरकारी और प्राइवेट जमीनों पर कब्जा किया था। अतीक के इस आतंक से पीड़ित लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक जिन लोगों की जमीनें अतीक ने छीनी थीं, उसे उन्हें वापस करने की कवायद शुरू की जाने वाली है। जानकारी के मुताबिक इसके लिए प्रदेश सरकार आयोग का गठन करेगी, जिसकी रिपोर्ट पर कब्जा की गई जमीनें लौटाने का निर्णय लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर योगी सरकार जल्द ही फैसला ले सकती है।

माफिया की हत्या के बाद बढ़ी पीड़ितों की संख्या

बता दें कि प्रयागराज में पिछले दिनों माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं माफिया के हत्या के बाद उससे सताए पीड़ितों की संख्या अचानक से बढ़ी है, जो पुलिस के पास चक्कर लगा रहे हैं। इसको देखते हुए अब अधिकारी रूप रेखा तैयार कर रही है। बता दें कि 15 अप्रैल की रात को जिस तरह से अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को पुलिस की गाड़ी में मेडिकल चेकअप के लिए कॉल्विन अस्पताल लाया गया था। उसी दौरान तीन हमलावरों ने गोली मारकर अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी।