अमरोहा में छात्र पर पिटबुल ने किया हमला, कुत्ता मालिक पर लगा 5 हजार का जुर्माना

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अमरोहा

अमरोहा में छात्र पर पिटबुल ने किया हमला, कुत्ता मालिक पर लगा 5 हजार का जुर्माना

अमरोहा में छात्र पर पिटबुल ने किया हमला

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से सनसनीखेज मामला सामना आया है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से सनसनीखेज मामला सामना आया है। यहां पिटबुल कुत्ते ने लॉ छात्र पर हमला कर दिया। छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद दो दिन बाद अब पीड़ित परिवार वालों ने मामले की शिकायत थाना पुलिस से की है, जिसके बाद जिला प्रशासन के अधिकारियों ने सख्त कार्रवाई की है।

घर लौट रहा था छात्र, रास्ते में हुआ हमला

जानकारी के मुताबिक अमरोहा के मोहल्ला कटरा गुलाम अली में नारायण शर्मा अपने परिवार वालों के साथ रहते हैं। वह लॉ के छात्र हैं। बताया गया है कि पिछले सोमवार को अपने घर लौट रहे थे। तभी मंडी धनौरा इलाके में एक पिटबुल कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे परिवार वालों ने छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया।

नगर पालिका की ओर से कुत्ता मालिक को भेजा नोटिस

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, अमरोहा नगर पालिका के अधिकारी बृजेश कुमार ने बताया कि दो दिन पहले छात्र पर एक कुत्ते ने हमला किया था। परिवार की ओर से थाने में शिकायत की गई थी। हमने कुत्ते के मालिक को पांच हजार रुपये का नोटिस जारी किया है। जुर्माना नहीं देने पर कुत्ता जब्त कर लिया जाएगा।

लखनऊ और गाजियाबाद में हो चुकी हैं बड़ी घटनाएं

बता दें कि पिछले साल लखनऊ के गोमती नगर इलाके में एक पिटबुल कुत्ते ने बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया था। गंभीर रूप से घायल होने पर महिला को भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इसके बाद गाजियाबाद में भी एक पिटबुल कुत्ते ने पार्क में बच्चे पर हमला कर दिया था। कुत्ते ने बच्चे के चेहरे को नोंच खाया था। डॉक्टरों ने उसके चेहरे पर 150 टांके लगाए थे।